#AssamElection:आखिरी चरण में गरजे मोदी, कहा- सेक्यूलरिज्म से देश को नुकसान

0
189

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर चुनाव प्रचार में हैं. आज पीएम मोदी ने पहले असम में जनसभा को संबोधित किया और इसके बाद वो पश्चिम बंगाल के तारकेश्वर गए. यहां उन्होंने केंद्र की योजनाओं को सही तरीके से बंगाल में लागू कराने का वादा किया. साथ ही 2 मई को डायरेक्ट बेनिफिट देने वाली सरकार बनेगी.

बंगाल में बीजेपी की सरकार आते ही किसानों को मिलेगा न्याय

पीएम मोदी ने तारकेश्वर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के बाद किसान सम्मान निधि योजना लागू होगा. बीजेपी की जीत के बाद कैबिनेट में ही यह योजना लागू की जाएगी. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में मैं बंगाल जरूर आऊंगा.

यह भी पढ़े: #CoronaVirus: बेकाबू कोरोना , 24 घंटे में 89,000 से ज्यादा नए केस, 714 मौतें 

बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए दीदी- पीएम

रैली के दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि, आप मेरा अपमान कीजिए लेकिन बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए. ये वही लोग हैं, जिन्होंने 10 साल पहले आपको सर-आंखों पर बिठाया था. आज आप उनका अपमान कर रही हो.

दीदी की बौखलाहट का कारण 10 साल का रिपोर्ट कार्ड है- पीएम

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि ,ममता बनर्जी की हार का बौखलाहट का सबसे बड़ा कारण उनका रिपोर्ट कार्ड है. पिछले दस साल में ममता बनर्जी ने पिछले दस साल में क्या किया है. पुरानी इंडस्ट्री बंद हो गई, नई इंडस्ट्री का रास्ता बंद हो गया है. पश्चिम बंगाल में उद्योग रोका गया. सिंगूर में टीएमसी ने कितना बड़ा धोखा किया.

यह भी पढ़े: #CoronaVirus: महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, 47,827 नए मामलों ने डराया 

बीजेपी ने असम के लोगों को दोहरा लाभ दिया- पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम स्थित तामुलपुर में रैली संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि, एनडीए की डबल इंजन सरकार ने पिछले पांच सालों में असम के लोगों को दोहरा लाभ दिया है. असम में विकास हो रहा है, कनेक्टिविटी में सुधार हो रहा है, जिससे महिलाओं के लिए जीवन आसान हो रहा है. और युवाओं के लिए अवसर बढ़ रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि, मेरे राजनीतिक अनुभव के आधार पर, जनता के प्यार की भाषा, जनता के आशीर्वाद की ताकत पर मैं कहता हूं कि असम में एक बार फिर आप लोगों ने NDA सरकार बनाना तय कर लिया है.

यह भी पढ़े: #अबारखाबो: अगर आप खाएंगे तो एक और खाएंगे 

चुनावी रैली में दिखी पीएम की सतर्कता देखने को मिली

चुनावी रैली के बीच प्रधानमंत्री की सतर्कता देखने को मिली. प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के दौरान बीजेपी का एक कार्यकर्ता पानी ना मिल पाने के कारण बेहोश हो गया. प्रधानमंत्री ने जैसे ही उसे देखा उन्होंने मंच से ही प्रधानमंत्री कार्यालय की मेडिकल टीम को निर्देश दिया कि वह कार्यकर्ता के पास पहुंचे.

यह भी पढ़े: #BengalElection: प्रचार, प्रसार और हुंकार, बंगाल में परिवर्तन की अंगड़ाई 

असम में फिर एक बार NDA सरकार बनना तय- PM

पीएम मोदी ने कहा कि, असम की पहचान का बार-बार अपमान करने वाले लोग, यहां की जनता को बर्दाश्त नहीं हैं. असम को दशकों तक हिंसा और अस्थिरता देने वाले, अब असम के लोगों को अब एक पल भी स्वीकार नहीं हैं. ये लोग विकास, स्थिरता, शांति, भाईचारा, सद्भावना के साथ हैं. मोदी ने कहा कि, दो चरणों की वोटिंग के बाद आज तामूलपुर में आपके दर्शन करने का मुझे अवसर मिला है. इन दोनों चरणों के बाद असम में फिर एक बार NDA सरकार, ये लोगों ने तय कर लिया है.

यह भी पढ़े: पुणे में मिनी लॉकडाउन : बस सेवा बंद होने से लोग परेशान 

कांग्रेस पर हमलावर PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम की चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. और कहा कि, असम के लोग हिंसा के खिलाफ हैं, वे विकास, शांति, एकता और स्थिरता चाहते हैं. पीएम ने कहा कि महागठबंधन के ‘महाझूठ का खुलासा हो गया है. अपने राजनीतिक अनुभव और जनता के प्यार के आधार पर, मैं कह सकता हूं कि, लोगों ने असम में NDA सरकार बनाने का फैसला किया है. वे असम की पहचान का अपमान करने वाले और हिंसा फैलाने वालों को सहन नहीं कर सकते.

यह भी पढ़े: #CoronaVirus: बेहद सावधान रहें आप, यूपी में बेलगाम हो चुका कोरोना 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here