पंचायत चुनाव में मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह,बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला मैदान में 

0
245

लखनऊ। जब चुनाव होता है तो बाहुबल वाले और ग्लैमर की दुनिया वाले नजर जरूर आते है,उत्तर प्रदेश का पंचायत चुनाव इससे कैसे अछूता रह सकता है यंहा नामांकन के पहले दिन जहां मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह और बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह ने पर्चा भरकर ये  स्पष्ट कर दिया की सूबे में कोई भी चुनाव कमजोर नहीं होता। 

उत्तर प्रदेश में गांव की सरकार में राजनीतिक दलों के साथ ही ग्लैमर की दुनिया में शोहरत कमा रहे लोगों की रूचि भी काफी बढ़ गई है। इमरती के लिए विश्व में मशहूर जौनपुर से पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह के साथ ही पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं। लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव में फिल्मी सितारों के अपनी किस्मत आजमाने के बाद अब पंचायत के चुनाव में भी ग्लैमर का तड़का लग रहा है।

फेमिना मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह जौनपुर से जिला पंचायत का चुनाव लडऩे जा रही हैं। दीक्षा ने यहां के वार्ड संख्या 26 बक्शा से जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीदा है। बालीवुड में अच्छा नाम कमा चुकीं अभिनेत्री अब गांव-गांव जाकर प्रचार करेंगी। बक्शा विकास खंड क्षेत्र के चितौडी गांव निवासी जितेंद्र सिंह की बेटी दीक्षा सिंह फेमिना मिस इंडिया-2015 में रनर अप रहीं।

वहां पर खिताब से वंचित दीक्षा सिंह अब राजनीति में भाग्य आजम रही हैं। दीक्षा सिंह ने बताया वह कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हैं। वह पंचायत चुनाव में जीत कर कुछ बदलाव की सोच से आई हैं। जौनपुर अभी भी कई शहरों से काफी पीछे है। राजनीति में आकर वह जौनपुर में सारी सुविधाएं लाना चाहती हैं। राजनीति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके आदर्श हैं। वह पंचायत चुनाव में जीत कर कुछ बदलाव की सोच से आई हैं। उनके पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है। दीक्षा सिंह ने यहां पर गांव में कक्षा तीन तक की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं।

जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी से सांसद रहे मल्हनी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उप विजेता बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला ने भी शनिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here