Friday, April 16, 2021
Homeदमदार ख़बरेंख़ास ख़बर#CoronaVirus: 'जानलेवा' हुई दूसरी लहर, कोरोना की चपेट में कई हस्तियां

#CoronaVirus: ‘जानलेवा’ हुई दूसरी लहर, कोरोना की चपेट में कई हस्तियां

नई दिल्ली। चाहे आम हो या खास हर कोई कोरोना की चपेट में आ रहा है. कोरोना महामारी की दूसरी लहर भारत को और तगड़ी चोट दे रही है. पिछले 24 घंटों में एक लाख से ज्‍यादा नए मामले सामने आए है. जो अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है. अमेरिका के बाद भारत दूसरा ऐसा देश बन गया है जहां एक दिन में एक लाख से ज्‍यादा कोरोना के मामले सामने आए.

कोरोना की पहली लहर के मुकाबले दूसरी लहर में केस तेजी से बढ़ रहे है. कोरोना का संक्रमण टीवी और बॉलीवुड के सितारों को भी अपनी चपेट में ले रहा है. बीते दिनों बॉलवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित हो गईं. इसके बात अब अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

यह भी पढ़े: नक्सली हमला: शहीद जवानों के परिजनों के साथ यूपी सरकार 

अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. क्षय को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. एक्टर ने खुद के पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- ‘मैं आप सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं और खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. बीते दिनों जो लोग भी मेरे कॉन्टेक्ट में आए हो सभी से गुजारिश करता हूं कि वो अपना टेस्ट जरूर करवा लें. जल्द ही वापस लौटूंगा. बता दें, अक्षय के बाद फिल्म राम सेतु से जुड़े 45 और लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

अभिनेता गोविंदा भी संक्रमित

वहीं अभिनेता गोविंदा भी कोरोना की चपेट में आ गए है. उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन किया है. अभिनेता ने कहा कि, कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने की सावधानी बरती उसके बाद भी इस वायरस से संक्रमित हो गया हूं. घर के बाकी सदस्यों का टेस्ट हुआ लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. पत्नी सुनीता कुछ वक्त पहले ही कोरोना संक्रमण से रिकवर हुई हैं.

यह भी पढ़े: तालीबान का सफाया जारी, हवाई हमला, 157 मारे

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल पॉजिटिव

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना संक्रमति हो गए हैं. सोशल मीडिया के जरिए विक्की कौशल ने बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक्टर ने कहा है कि वो सारे नियमों का पालन कर रहे हैं और घर में ही क्वॉरंटीन हो गए हैं. विक्की ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करा लें.

यह भी पढ़े: अरब में खजूर के दो लाख पेड़ों वाला बाग हाजियों के लिए वक्फ करने वाले सुलेमान की कहानी आपका दिल छू लेगी

बॉलीवुड पर कोरोना संकट, भूमि पेडनेकर पॉजिटिव

बॉलीवुड पर कोरोना का संकट मंडराने लगा है. अक्षय कुमार, विक्की कौशल के बाद भूमि पेडनेकर भी कोरोना की चपेट में आ गई है. बता दें, भूमि पेडनेकर की कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है.

यह भी पढ़े: दूल्हे ने दहेज नहीं लिया तो खुशी में निकाह पढ़ाने पहुंचे दरगाह आला हजरत के सज्जादानशीन

इन सबके साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी एक्टर भी कोरोना से नहीं बच पाए है. ऋत्विक भौमिक, रुपाली गांगुली, नारायणी शास्त्री, अबरार काजी, कांची सिंह, प्रोड्यूसर प्रेम सोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments