Friday, April 16, 2021
Homeदमदार ख़बरेंख़ास ख़बर#BengalElection: ओवैसी बोले- मोदी और ममता एक ही है, अब यूपी में...

#BengalElection: ओवैसी बोले- मोदी और ममता एक ही है, अब यूपी में भी किस्मत आजमाएंगे ओवैसी

कोलकाता। बंगाल में चौथे चरण के मतदान के लिए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी सात सीटों पर चुनाव लड़ी रही है. ऐसे में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी लगातार ओवैसी को बीजेपी की बी टीम होने का आरोप लगा रही हैं. वहीं अब ओवैसी ने भी पलटवार करते हुए मोदी और ममता को एक जैसा बता दिया है.

पश्चिम बंगाल में अब चौथे चरण के लिए वोटिंग होनी है. बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होने हैं. जिसमें से तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है. चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. वहीं 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगें.

यह भी पढ़े: #CoronaVirus: हो जाए सावधान, कोरोना की बिगड़ती स्थिति के चलते राजधानी में नाइट कर्फ्यू 

ओवैसी का ममता पर पलटवार

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, बंगाल के मुस्लिम विकास चाहते हैं न कि तुष्टिकरण. पीएम मोदी और ममता एक ही हैं. हमारी टीम 7 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और बंगाल में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

टीएमसी को लगता है मुस्लिम उनका वोट बैंक- ओवैसी

इस दौरान औवेसी ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. और कहा कि, ममता ने बंगाल में दलितों को धोखा दिया है. टीएमसी को लगता है कि, मुस्लिम उनका वोट बैंक है. मैं एक सांसद के रूप में नंदीग्राम आंदोलन का हिस्सा था और उन्होंने मुझे कई बार धन्यवाद दिया. लेकिन अब वह मुझे बीजेपी की बी टीम कह रही हैं. उन्हें गुजरात दंगों में चुप रहने के लिए कैबिनेट बर्थ के लिए सम्मानित किया गया था. अब वह मंत्र जप रही हैं और आरोप लगा रही हैं. सब वोट के लिए नाटक है.

यह भी पढ़े: कोरोना से निपटने के लिए सरकार का तिथि वार वैक्सीनेशन अभियान, जाने कब लगवानी है आपको वैक्सीन   

यूपी में भी चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी

इसके अलावा ओवैसी ने बंगाल के बाद यूपी चुनाव लड़ने की भी बात कही है. उन्होंने कहा कि, मैं यूपी को लेकर भी आश्वस्त हूं और चुनाव के लिए बड़ी योजनाएं हैं. यूपी चुनाव में हमारी बड़ी हिस्सेदारी होगी. उत्तर प्रदेश में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं.

यह भी पढ़े: #CoronaVirus: महाराष्ट्र में टूटा रिकॉर्ड, एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा नए मामले, खौफ में लोग 

बता दें कि, पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होने हैं. जिसमें से तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है.वहीं चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इसके बाद पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments