#BengalElection:नंदीग्राम में वोट देने के बाद बोले शुभेंदु अधिकारी, 85% वोटिंग हुई तो जीत पक्की

0
183

कोलकाता। नंदीग्राम में वोट देने के बाद शुभेंदु अधिकारी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त दिख रहे हैं. शुभेंदु अधिकारी का कहना है मतदान ज्यादा होने का मतलब परिवर्तन है. उन्होंने कहा कि, वोटिंग अगर 85 प्रतिशत होती है तो उनकी जीत पक्की है. बता दें, दूसरे फेज में बंगाल के चार जिलों पूर्व मेदिनीपुर, पश्चिम मेदिनीपुर, बांकुड़ा और दक्षिण 24 परगना के 30 सीटों पर वोटिंग हो रही हैं. 30 सीटों में से नंदीग्राम सीट पर महासंग्राम हो रहा है.

यह भी पढ़े: Assembly Elections 2021 Updates: हिंसा के बीच जमकर हो रही वोटिंग

85 प्रतिशत वोटिंग उनकी जीत का प्रतीक

नंदीग्राम से कैंडिडेट बनने के बाद ही शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम के वोटर बने हैं. नंदीग्राम का वोटर बनने के नंदनायकबाड़ के बूथ में शुभेंदु अधिकारी ने वोट दिया है. इसी दौरान शुभेंदु अधिकारी ने कहा अगर 85 प्रतिशत वोटिंग हो रही है तो इसका मतलब है परिवर्तन हो रहा है. शुभेंदु अधिकारी का मानना है कि, जिस तरह से मतदाताओं में उत्साह है और वोटिंग हो रही है, उससे पता चल रहा है वोटिंग 85 प्रतिशत तक होगी. 85 प्रतिशत वोटिंग उनकी जीत का प्रतीक होगी. उन्होंने यह भी कहा अगर वोटिंग 60-65 प्रतिशत तक होती तो वो चिंता का विषय होता. लेकिन, अभी परिस्थिति अलग है. वहीं उन्होंने यह भी दावा किया नंदीग्राम में शांतिपूर्ण वोटिंग हो रही है. सेंट्रल फोर्स ठीक से काम कर रही है. एक-दो जगह पर हिंसा होने की स्थिति पैदा हो रही थी, लेकिन उन्होंने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया.

यह भी पढ़े: #BengalElection: बंगाल में चुनावी संग्राम, ममता बोलीं- दूसरे राज्यों के गुंडे कर रहे हंगामा

वहीं दूसरी तरफ, नंदीग्राम में सुबह से वोटिंग को लेकर उत्साह है. साथ ही नंदीग्राम और अन्य विधानसभा सीट पर हिंसा की घटना देखने को मिल रही है. नंदीग्राम सीट से टीएमसी कैंडिडेट और सीएम ममता बनर्जी ने सेंट्रल फोर्स पर आरोप लगाया है कि सेंट्रल फोर्स वोट देने में बाधा उत्पन्न कर रही है. मालूम हो कि पहले फेज में 80 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग हुई थी. इसके बाद ही बीजेपी ने 30 में से 26 सीट जीतने पर दावा किया है. अब दावे कितनी सही है, इसका पता 2 मई रिजल्ट आने पर चलेगा.

यह भी पढ़े: #TamilnaduElection : ए राजा के विवादित बोल पर एक्शन, EC ने चुनाव प्रचार पर लगाया बैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here