#BengalElection: बंगाल में चुनावी संग्राम, ममता बोलीं- दूसरे राज्यों के गुंडे कर रहे हंगामा

0
304

कोलकाता। नंदीग्राम में पोलिंग बूथ का जायजा लेने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल को फोन किया. और कहा कि, यहां लोगों को यहां वोट नहीं देने दिया जा रहा है. उन्होंने राज्यपाल से अपील की है कि, वो कृप्या इसे देखे. पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम समेत 30 सीटों पर विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम के पोलिंग बूथ का जायजा ले रही है. ममता बनर्जी ने कहा कि, दूसरे राज्यों के गुंडे यहां हंगामा कर रहे हैं. चुनाव आयोग तृणमूल कांग्रेस की शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रहा है. वह इसके खिलाफ कोर्ट में जाएंगे.

यह भी पढ़े: #TamilnaduElection : ए राजा के विवादित बोल पर एक्शन, EC ने चुनाव प्रचार पर लगाया बैन

चुनाव आयोग शिकायतों पर नहीं कर रहा कार्रवाई- ममता

टीएमसी अध्यक्ष ममता ने कहा कि, उन्होंने सुबह से 63 शिकायतें की हैं, एक में भी कार्रवाई नहीं हुई. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर यहां बाहरी लोगों को लाकर अशांति पैदा करने का काम किया जा रहा है.

बता दें, नंदीग्राम सीट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं और उन्हें बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी चुनौती दे रहे हैं. नंदीग्राम में धारा 144 लागू है. हालांकि कई जगहों पर झड़प की खबरें आई है.

यह भी पढ़े: #TamilnaduElection : ए राजा के विवादित बोल पर एक्शन, EC ने चुनाव प्रचार पर लगाया बैन

प्रदर्शनकारियों ने नंदीग्राम के ब्लॉक एक में सड़क को अवरुद्ध करते हुए आरोप लगाया कि केंद्रीय बलों ने उन्हें मतदान केंद्रों तक जाने से रोक दिया है. एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि, शुभेंदु अधिकारी के साथ चल रहे सीआरपीएफ कर्मियों ने उन्हें वोट डालने से रोक दिया.

नंदीग्राम में एक बूथ पर दो घंटे तक चला हाई-वोल्टेज ड्रामा

बंगाल में 3:30 बजे तक 71.07 फीसदी मतदान हो चुका है. दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान नंदीग्राम में ममता बनर्जी का करीब दो घंटे तक हाइ-वोल्टेज ड्रामा चला. तृणमूल सुप्रीमो बोयाल के एक बूथ में धरना पर बैठ गयीं. इतनी देर तक मतदान रुका रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here