भाजपा के स्टार :यौन शोषण के आरोपी विधायक की जगह अब त्रिवेंद्र का नाम सूची में

0
201

द लीडर देहरादून

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने एक बार त्रिवेंद्र सिंह और विजय बहुगुणा को उनका स्थान दिखाने के बाद कृपा कर स्टार प्रचारकों में जगह दे दी है। यौन शोषण के आरोपी विधायक महेश नेगी के बदले त्रिवेंद्र और विधायक दीवान सिंह की जगह विजय का नाम लिख कर सल्ट के लिए स्टार प्रचारकों की संशोधित सूची जारी कर दी गई है।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने आज गुरुवार एक अप्रैल को भाजपा के स्टार प्रचारकों की संशोधित सूची जारी की है। मुख्य निर्वाचन आयोग को भेजी गई सूची में द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी और रामनगर विधायक दीवान सिंह के नाम हटा दिए गए हैं।

पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में भाजपा के साथ अच्छा नहीं घट रहा है। कभी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बयानों को लेकर चर्चा में आ रहे हैं तो कभी वर्तमान सीएम तीरथ सिंह रावत। कल ही 31 मार्च को भाजपा ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची में त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा का नाम नहीं था। द्वाराहाट से विधायक महेश नेगी का नाम था। महेश नेगी दुष्कर्म के आरोप में फंसे हैं।

ऐसे में विपक्ष को भाजपा पर हमले बोलने का बढ़िया मौका मिल गया। वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनवीर सिंह चौहान ने सूची के संबंध में कल बताया कि त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा भाजपा के स्टार प्रचारक हैं। भूलवश उनका नाम सूची में छूट गया था। इस पर विपक्ष का कहना था कि भारत निर्वाचन आयोग को जो सूची भेजी गई, उसमें क्या संशोधन किया गया है।

17 अप्रैल को है मतदान
सल्ट विधानसभा के लिए 17 अप्रैल को मतदान होगा। यहां कांग्रेस से गंगा पंचोली और भाजपा से महेश जीना चुनाव लड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here