लखनऊ में बढ़ रहा कोरोना,प्रशासन का चला हंटर फन मॉल सील

0
224

लखनऊ। एक तरफ लखनऊ में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है तो लापरवाही भी देखने को मिल रही है इसी के चलते आज लखनऊ जिला प्रशासन ने गोमतीनगर स्थित फन मॉल को सील कर दिया इस दौरान लखनऊ जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे। कोविड नियमों के उल्लंघन के चलते मॉल को सील किया गया इसके पहले भी मॉल को कई बार नोटिस भेजा गया लेकिन यंहा लगतार लापरवाही देखने को मिल रही थी।फन मॉल के साथ ही विभूतिखंड स्थिति माई बार एंड रेस्टोरेंट को भी सील किया गया है।आपको बताते चलें कि लखनऊ में लगातार कोविड संक्रमितों संख्या बढ़ती जा रही है,प्रदेश में सबसे ज़्यादा संक्रमित लखनऊ में ही है।

 

  • जिस तरह लखनऊ में संक्रमित बढ़ रहे थे उसके चलते आज फन मॉल और माई-बार एंड रेस्टोरेंट को सील किया गया।बीती 20 तारीख को मॉल को कोविड नियमो के उल्लंघन के चलते नोटिस भेजा गया था लेकिन मॉल की तरफ से लगातार लापरवाही बरती जा रही थी जिसके कारण जिला प्रशासन की तरफ से मॉल को सील कर दिया गया। मॉल को अग्रिम आदेश तक सील कर दिया गया है वंही चौबीस घण्टे में एडीएम ट्रांसगोमती को जवाब देने के आदेश दिए गए है।

प्रदेश में कोरोना जिस तरह से पैर पसार रहा है वो निश्चित तौर से चिंताजनक है जंहा प्रदेश सरकार के लाख प्रयास के बावजूद कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है अकेले लखनऊ में ही बीते दिन 361 नए मरीज मिले थे। लखनऊ में जिस तरह से कोरोना पैर पसार रहा है वो भी बेहद चिंताजनक है क्योकि लखनऊ में रोज का आकड़ा इसी तरह गति पकड़ रहा है वंही लगातार मौते भी हो रही है। लखनऊ में मरीजों का बढ़ना इसलिए भी चिंता बढ़ाता है क्योकि सूबे की राजधानी होने के कारण यंहा लोगो की गतिविधि अधिक रहती है यंहा से प्रदेश में तेजी से संक्रमण फैलना का खतरा बढ़ जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here