कोरोना से लखनऊ विश्विद्यालय के प्रोफेसर की मौत, विश्विद्यालय में डर का माहौल 

0
146
लखनऊ। कोरोना एक बार फिर से विकराल रूप लेता नजर आ रहा है संक्रमण के कारण मौतों का अकड़ा लगतार बढ़ता ही जा रहा है। जहां आज लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व परीक्षा नियंत्रक प्रो ए.के. शर्मा की कोरोना से मौत हो गयी अभी बुधवार को ही प्रोफेसर ए.के.शर्मा समेत विश्वविद्यालय के सात प्रोफेसर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आयी थी।
प्रो ए.के.शर्मा की कोरोना के मौत के कारण जहां विवि में शोक की लहर है तो लोगो में डर का माहौल है प्रशासन ने संपर्क में आए विद्यार्थियों और अन्य कर्मचारियों को कोविड-प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।
प्रदेश में कोरोना जिस तरह से पैर पसार रहा है वो निश्चित तौर से चिंताजनक है जंहा प्रदेश सरकार के लाख प्रयास के बावजूद कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है अकेले लखनऊ में ही बीते दिन 361 नए मरीज मिले थे।
लखनऊ में जिस तरह से कोरोना पैर पसार रहा है वो भी बेहद चिंताजनक है क्योकि लखनऊ में रोज का आकड़ा इसी तरह गति पकड़ रहा है वंही लगातार मौते भी हो रही है। लखनऊ में मरीजों का बढ़ना इसलिए भी चिंता बढ़ाता है क्योकि सूबे की राजधानी होने के कारण यंहा लोगो की गतिविधि अधिक रहती है यंहा से प्रदेश में तेजी से संक्रमण  फैलना का खतरा बढ़ जाता है।
उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घण्टे में कोरोना के केस 1239 सामने आए है। वहीं अकेले लखनऊ में करीब 361 नए केस सामने आए है। अब लगभग पूरे यूपी में नौ हज़ार से ज़्यादा एक्टिव मरीज़ हो गए है। अकेले राजधानी लखनऊ में 3 हज़ार से ज़्यादा केस एक्टिव है आंकड़े बताते हैं कि कोरोनावायरस दिन पर दिन यूपी में अपने पैर पसार रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here