कोकराझार में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- असम में लौटी शांति

0
134

गुवाहाटी। एक तरफ जहां असम में विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग चल रही है. तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी ने कोकराझार में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, पहले चरण की वोटिंग में असम के लोगों ने NDA को भरपूर आशीर्वाद दिया. पहले चरण की वोटिंग में ही असम ने डबल इंजन की सरकार की विजय पर मोहर लगा दी है.

पीएम मोदी ने कहा कि, विकास के लिए असम के लोगों को एनडीए पर विश्वास है. असम में शांति और सुरक्षा के लिए लोगों ने अपना बीजेपी पर भरपूर विश्वास जताया है. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, ये चुनाव महाझूठ और डबल इंजन के महाविकास के बीच है.

यह भी पढ़े: Assembly Elections 2021 Updates: हिंसा के बीच जमकर हो रही वोटिंग

कांग्रेस ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंका- पीएम

कांग्रेस और एनडीए सरकार की तुलना करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ऐसी कोई जनजाति नहीं है जिससे कांग्रेस ने विश्वासघात नहीं किया. वहीं NDA सरकार, कोच, राजबोन्शी, मोरान, मोटोक, सूतिया, सभी जनजातियों के हित में कई अहम कदम उठा रही है. इसके लिए नई डेवलपमेंट काउंसिल बनाने का भी काम यहां तेजी से चल रहा है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के लंबे शासन ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था. लेकिन NDA ने असम को शांति और सम्मान की सौगात दी है.

यह भी पढ़े: देश में कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड : क्या एक बार फिर लग सकता है लॉकडाउन ?

लंबे समय के बाद असम में लौटी शांति- पीएम

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, लंबे समय के बाद असम में शांति लौटी है. जो साथी बंदूक छोड़कर लौटे हैं, उनकी हर संभव सहायता के लिए एनडीए सरकार प्रतिबद्ध है. अभी भी जो साथी नहीं लौटे हैं, उनसे भी मेरा आग्रह है कि शांति और विकास के इस मिशन से आप भी जुड़े. कांग्रेस एक महाझूठ बनाकर, एक बार फिर कोकराझार समेत पूरे बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन को छलने निकली है. जिस दल के नेताओं ने कोकराझार को हिंसा की आग में झोंका था, आज कांग्रेस ने अपना हाथ और अपना भाग्य उन लोगों को थमा दिया है.

यह भी पढ़े: #BengalElection : नंदीग्राम में चुनावी जंग के बीच BJP कार्यकर्ता ने की आत्महत्या 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here