#BengalElections : क्या चुनाव जीतने के लिए ममता ने बीजेपी से मांगी मदद?

0
167

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में परचम लहराने के लिए इस बार ममता बनर्जी अपनी पारंपरिक सीट को छोड़कर नंदीग्राम से मैदान में हैं. लेकिन क्या ममता बनर्जी को नंदीग्राम में अपनी जीत पर भरोसा नहीं है? ये सवाल बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस से पूछा है. क्योंकि बीजेपी के एक नेता ने दावा किया है कि, ममता बनर्जी ने उनसे नंदीग्राम में जीत दिलाने के लिए मदद मांगी.

यह भी पढ़े : #WestBengalElections बंगाल में चुनाव , बांग्लादेश से प्रचार !

बीजेपी नेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक कॉल रिकॉर्डिंग को भी शेयर किया है, जिसमें ममता बनर्जी उनसे यह सीट जितवाने को कह रही हैं. शुभेंदु अधिकारी के सहयोगी रहे प्रलय पाल ने भी दावा किया कि, ममता बनर्जी ने खुद उन्हें फोन किया और टीएमसी को नंदीग्राम से जितवाने में मदद मांगी. प्रलय पाल और ममता बनर्जी के बीच नंदीग्राम में जीत दिलवाने को लेकर क्या बातचीत हुई इसका एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े : चुनाव : बंगाल और असम की 77 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

मोहनपुर में BJP-TMC के बीच झड़प

बंगाल में इन दिनों मतदान हो रहा है. मोहनपुर में पोलिंग बूथ पर बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. जिस पर सुरक्षाबलों ने लाठीचार्ज किया. पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग हुई. बंगाल के 5 जिलों की 30 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं, जबकि असम की 47 सीटों के लिए मतदान हो रहा है. चुनाव आयोग ने इस बार वोट डालने का समय बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़े : चुनाव से पहले तबादलों पर सियासत अफसरों में भी असंतोष 

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम ममता बनर्जी पर निशादा साधा. उन्होंने कहा, “ये ममता बनर्जी के हताशा के कारण हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here