#BengalElection 2021: ममता बनर्जी की बीजेपी को चेतावनी, जीत का किया दावा

0
176

कोलकाता। सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को चेतावनी दी है. और कहा कि, बस चुनाव बीत जाने दीजिए, इसके बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला करने वाले लोगों को छोड़ूंगी नहीं. ममता ने चुनाव आयोग और अर्धसैनिक बलों की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाया.

टीएमसी कार्यकर्ताओं पर नॉन स्टॉप हमला कर रही बीजेपी

ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी टीएमसी कार्यकर्ताओं पर नॉन स्टॉप हमला कर रही है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि, मैं चुनाव खत्म होने का इंतजार कर रही हूं, मैं उन्हें नहीं छोडूंगी, सीआरपीएफ और बीएसएफ ने नंदीग्राम में तांडव मचाया, मैं केंद्रीय बलों से अपील करना चाहती हूं कि भाजपा के इशारे पर लोगों को धमकी देना बंद करो, उन्होंने मेरे नंदीग्राम के स्थानीय नेताओं के आवास पर बवाल किया.

यह भी पढ़े : #CoronaVirus: रॉबर्ट वाड्रा संग कई बॉलीवुड सेलेब्स पॉजिटिव, अमिताभ ने लगवाई वैक्सीन 

ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर पलटवार

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जोर देकर कहा कि, वह नंदीग्राम सीट से चुनाव जीत रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि, मोदी से किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने के बारे में कोई सलाह नहीं चाहिए. बता दें, पीएम मोदी ने कहा था कि, ममता बनर्जी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि उन अफवाहों में कितनी सच्चाई है कि, वह अंतिम चरण के चुनाव के लिए किसी अन्य सीट से नामांकन दाखिल करने जा रही हैं. उनका कहना था कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने नंदीग्राम से हार स्वीकार कर ली है. जिस पर ममता ने पीएम पर पलटवार किया है.

गृहमंत्री को काबू में करें पीएम मोदी- ममता

बनर्जी ने उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले के दिनहाटा में एक चुनावी रैली में कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताना चाहती हूं कि पहले अपने गृह मंत्री को काबू कीजिए, इनके बाद हमें नियंत्रित करने की कोशिश कीजिएगा. हम आपकी पार्टी के सदस्य नहीं हैं जो आप हमें नियंत्रित कर लेंगे. उन्होंने कहा कि, मैं आपकी पार्टी की सदस्य नहीं हूं जो आप मुझे दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सुझाव देंगे. मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा है और वहीं से जीतूंगी.

यह भी पढ़े : पंचायत चुनाव है करीब,जाने चुनाव से जुड़े आकड़े और तारीख  

विभाजनकारी राजनीति से सावधान रहें- ममता

ममता बनर्जी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के असदुद्दीन ओवैसी का अध्यक्ष और भारतीय धर्मनिरपेक्ष मोर्चा के अब्बास सिद्दीकी का नाम लिए बिना, उन्होंने अल्पसंख्यकों, SC और ST मतदाताओं से आग्रह किया कि वे अपनी ‘विभाजनकारी राजनीति’ से सावधान रहें.

यह भी पढ़े : अमेरिका में भारतवंशियों का डंका:शिकागो में चुनाव लड़ रहे दस दावेदार 

किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा- सीएम

ममता बनर्जी ने मतुआ समुदाय के अनुयायियों से मिलने के लिए पीएम की बांग्लादेश यात्रा के समय पर भी सवाल उठाया. सीएम ने कहा कि, चुनाव चल रहे हैं और वह बांग्लादेश गए. बंगाल में लोग मूर्ख नहीं हैं. हर कोई जानता है कि वह बांग्लादेश क्यों गए थे. ममता ने चुनाव आयोग पर भाजपा की ओर से काम करने का आरोप लगाया. हालांकि सीएम ने विश्वास जताया कि टीएमसी पहले दो चरणों में आगे बढ़ रही है क्योंकि लोगों ने उनकी पार्टी में विश्वास जाहिर किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि 63 शिकायतें दर्ज करने के बावजूद, चुनाव आयोग भाजपा नेताओं के निर्देश के चलते उन पर ध्यान नहीं दिया गया. ममता ने कहा कि, जब हम दो मई को सरकार बनाएंगे, तब मैं सभी 63 मामलों की व्यक्तिगत रूप से निगरानी करूंगी और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.’

यह भी पढ़े : #ChandraGrahan 2021: जानिए क्यों खास है इस साल का लगने वाला चंद्र ग्रहण? 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here