सपना साकार होते देख खुश हुए मुख्यमंत्री योगी – जालौन में एक्सप्रेसवे का किया निरीक्षण

0
130

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ दो दिवसीय बुंदेलखंड के दौरे पर है। सीएम योगी आज जालौन पहुंचे और बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। सीएम योगी ने कहा कि एक्सप्रेसवे के रूप में बुंदेलखंड के लोगों का सपना साकार हो रहा है।

यह ही पढ़े – #BengalElection : चुनाव से पहले सामने खड़ी एक बड़ी समस्या

जनपद जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के यमुना नदी पर बन रहे पुल के निर्माण कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया और समीक्षा बैठक कर अफसरों को निर्देश दिए। सात जनपदों से होकर गुजरने वाले 296 किलोमीटर लम्बे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य तीव्र गति से हो रहा है।

जिस तेजी के साथ इसका निर्माण हो रहा है, उससे भजपा सरकार ने यह साफ कर दिया है कि नियत अच्छी हो तो नेक कार्य मे कोई बाधा भी नहीं आती है। यहां के लोगों ने भी पूरा साथ दिया है। प्रधानमंत्री के प्रयास से यहां के किसी घर मे पानी की भी कोई कमी नहीं रहेगी।

कुल मिलाकर विकास आज बुंदेलखंड के द्वार पर खड़ा है। पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों ने अब तक सिर्फ प्राकृतिक संपदा का दोहन ही किया है। जहां के लोग गिट्टी और मिट्टी दोनों अपनी जमीन के साथ देने को तैयार हो और फिर भी विकास न हो तो इससे बड़ी उपेक्षा और क्या हो सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here