दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को चुन-चुन कर सजा दी जाएगी

0
131

कोलकाता | पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान के बीच बीजेपी के सभी दिग्गज नेता रैलियों में जुटे हुए हैं। जहाँ एक तरफ कल केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह ने बंगाल दौरे में ममता पर हमला बोला था वहीं आज दूसरी तरफ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरुलिया में रैली को सम्बोधित किया। योगी ने इस दौरान ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘दीदी’ जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं।

जय श्री राम के नारों से चिढ़ती हैं दीदी

आदित्यनाथ ने कहा कि ”मैं खुद भगवान राम और कृष्ण की पावन धरती से राम कृष्ण जी की पावन धरती पर आया हूँ। बंगाल की धरती हमेशा भारत के अंदर परिवर्तन की धरती रही है, भारत के राष्ट्रवाद की धरती रही है। राम कृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, रवीन्द्रनाथ टैगोर और सुभाष चंद्र बोस को भी इसी धरती ने दिया। जनसंघ के अध्यक्ष श्यामाप्रसाद मुखर्जी समेत दूसरे महान नेताओं को इसी धरती ने दिया। जनगण मन भी इसी धरती ने दिया। इस धरती को मेरा नमन है।”

यह भी पढ़े – देश में बढ़ते कोरोना ने मोदी की बढ़ाई चिंता : बुलाई बैठक।

योगी ने रैली को सम्बोधित करते हुए TMC के लोगो पर भी हल्ला बोला। उन्होंने निशाना साधते हुए बंगाल की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा की बंगाल में TMC के कार्यकर्ता कानून को नहीं मानते और खुले आम गुंडा गर्दी करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि दो मई के बाद टीएमसी की विदाई तय है। टीएमसी के गुंडों को दो मई के बाद चुन-चुन कर सजा दी जाएगी।

एक तीर से दो निशाने साधे

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने एक तीर से दो निशाने साधे। ममता पर हमला बोलते बोलते उन्होंने राहुल गाँधी को भी अपने भाषण में शामिल कर लिया। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल ने भी आजकल मंदिर में जाना शुरू कर दिया है लेकिन उन्हें मंदिर में बैठना तक नहीं आता।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड में ज्यादा धधक रहे हैं जंगल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here