मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा : 7 की मौत, दो घायल, PM मोदी- CM योगी ने जताया दुख

0
84

द लीडर। उत्तर प्रदेश स्थित मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि, ये हादसा माइल स्टोन 68 के पास हुआ है. यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगन आर कार और अज्ञात वाहन में जोरदार टक्कर हुई. इसमें कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे में 7 की मौत, 2 घायल

आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार अज्ञात वाहन में जा घुसी. जिसके बाद हादसे में एक बच्चे समेत सात की मौत हो गई. मौके पर पहुंची नौझील थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. वहीं घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया. इस हादसे की जानकारी एसपी ग्रामीण श्रीपद चंद्र ने दी है.


यह भी पढ़ें: Uttarakhand : भक्तों के लिए खोले गए केदारनाथ धाम के कपाट, PM Modi के नाम पर की गई पहली पूजा

 

उन्होंने बताया कि, ये सभी नोएडा में एक शादी समारोह में जा रहे थे. कार में कुल नौ लोग सवार थे. जिसमें से एक बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से हॉस्पिटल भिजवाया गया है. ये सभी हरदोई जिले के निवासी हैं.

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट में लिखा गया है कि, उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदना

इस सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गहरा शोक प्रकट किया है. सीएम कार्यालय ने ट्वीट में लिखा कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में लोगों के मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. उन्होंने शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. इसके साथ ही हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं.


यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी ने छात्रों से पूछा हिंदुत्व से जुड़ा सवाल… सोशल मीडिया में मचा बवाल, जानिए पूरा मामला ?