कोरोना की चपेट में आए टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र और कृष्णप्पा गौथम

0
268

द लीडर हिंदी, नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे है. टोक्यो ओलंपिक भी कोरोना की चपेट में आ गया है. वहीं अब टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौथम भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें: विजय माल्या का बयान- पैसा वसूलने के बाद भी क्यों कहते हैं कर्जदार और भगोड़ा

क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे ये खिलाड़ी

बताया जा रहा है कि, युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे. क्रुणाल 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट आई थी निगेटिव

वहीं चहल और गौतम के अलावा हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीश पांडे और ईशान किशन भी क्रुणाल के संपर्क में आए थे. हालांकि इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. ये सभी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी20 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे.

यह भी पढ़ें:  OBC और EWS को मिले आरक्षण पर बोलीं मायावती, सरकार का चुनावी फैसला

28 जुलाई को खेला गया भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 का मैच

बता दें कि, क्रुणाल के पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच को टाल दिया गया था. ये मुकाबला 27 जुलाई को होना था, जो बाद में 28 जुलाई को खेला गया.

दूसरे टी20 में टीम इंडिया की 4 विकेट से हार हुई

कोलंबो में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 में टीम इंडिया की 4 विकेट से हार हुई थी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 132-5 स्कोर बनाया था. बदले में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को पा लिया था.

यह भी पढ़ें:  महंगाई पर बरसे राहुल गांधी- कहा यह मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली का नतीजा

भारत की तरफ से इस मैच में चार खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था. इसमें देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा, ऋतुराज गायकवाड़, चेतन सकारिया शामिल हैं.

तीसरे टी 20 मैच में भी भारत की हार

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरी मैच गुरुवार को खेला गया. श्रीलंका ने तीसरे और निर्णायक टी-20 में भी भारत को सात से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली.

यह भी पढ़ें:  धनबाद में जज की संदिग्ध मौत पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान, DGP से रिपोर्ट मांगी

भारतीय टीम महज 81 रन पर ऑलआउट हुई

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम महज 81 रन पर ऑलआउट हो गई. इसके जवाब में श्रीलंका ने 33 गेंदे शेष रहते ही यह मुकाबला सात विकेट से अपने नाम कर लिया. धनंजय डिसिल्वा 23 और वानिंदु हसरंगा 14 रन बनाकर नाबाद लौटे.

भारत की तरफ से राहुल चाहर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 15 रन देकर तीन विकेट झटकाए. टीम इंडिया की यह पिछली 9 द्विपक्षीय टी20 सीरीज में पहली हार है. इससे पहले आठ सीरीज में से भारत ने सात सीरीज जीती थी और एक सीरीज ड्रॉ रही थी.

यह भी पढ़ें:  खतरे के निशान से ऊपर बह रही यमुना, निचले इलाकों में बाढ़ का खतरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here