मायावती को पीएम बनते देखना चाहते हैं सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर

0
123
लखनऊ। सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती को अब घर से बाहर निकलना चाहिए। वो दलित समाज की बड़ी राजनेता हैं। उन्हें लोक सभा चुनाव की तैयारियां करनी चाहिए। यदि वो प्रधानमंत्री का दावेदारी करेंगी तो हमारी पार्टी उनका समर्थन करेगी। ओपी राजभर ने कांशीराम को याद करते हुए कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं  कांशीराम का बहुत बड़ा योगदान है। वो खुद चाहत थे। देश का नेतृत्व कोई दलित समाज का नेता करें। ऐसे में अब मौका है कि मायावती घर से बाहर निकले और कांशीराम के सपने को पूरा करें ।
आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष के एक जुटता पर ओपी राजभर ने कहां कि मैं इसका समर्थन करता हूं। लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मायावती से भी मिलना चाहिए क्योंकि देश में एक तबका की वो बड़ी नेता हैं इनके पास अपना वोट बैंक है। यूपी में बीएसपी के साथ सभी विपक्ष एक होकर चुनाव लड़ें तो केंद्र में सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से हुई नीतीश कुमार की मुलाकात पर ओपी राजभर ने कहा कि मुझसे संपर्क नहीं किया गया यदि बात होती तो मैं जरूर समर्थन देता। उन्होंने कहा कि सोनिया,ममता नीतीश अखिलेश व मायावती एक साथ हो और मेरा समर्थन मांगे तो बिना संकोच मैं अपना समर्थन दूंगा। ओपी राजभर ने कहां कि निकाय चुनाव खत्म होते ही सोनिया नीतीश व मायावती सहित सभी विपक्ष पार्टियों को पत्र लिखूंगा और एक मंच पर एक साथ आने की अपील करूंगा ताकि मजबूती के साथ चुनाव लड़ सकूं।
यूपी निकाय चुनाव पर बात करते हुए राजभर ने कहां कि मेरी पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। अपनी पार्टी के विचारधारा व मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। निकाय चुनाव के स्थानीय समस्याओं पर लोगों से बात कर रहे हैं। और प्रदेशभर से जनता का समर्थन मिल रहा है। निश्चित रूप से इस चुनाव में हमारी पार्टी बड़े स्तर पर जीत दर्ज करेगी। माफिया अतीक, अशरफ की हत्या पर राजभर ने कहां कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं है दो गुंडों की मौत हुई तो तीन गुंडों का जन्म भी हुआ ऐसे में अपराध का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है।
(लेखक – सतीश संगम)