सोनाली फोगाट का हुआ अंतिम संस्कार, गोवा पुलिस ने उनकी मौत से जुड़ा किया बड़ा दावा

0
81
sonali phogat
Sonali Phogat

The leader Hindi:  हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार के बाद गोवा पुलिस ने बड़ा दावा किया है। पुलिस का कहना है कि सोनाली को गोवा में जबरन ड्रग्स दी गई थी। यह ड्रग उनके PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने दी थी । इन दोनों ने यह बात खुद गोवा पुलिस के सामने कबूली है और अब दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है।
गोवा के DGP जसपाल सिंह के अनुसार, सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर कैमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उसे वॉशरूम में ले गए और दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे।

इधर सोनाली फोगाट का शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे हिसार में अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनकी बेटी यशोधरा ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर उन्हें मुखाग्नि दी। इस दौरान लोग ‘सोनाली अमर रहे’ और ‘सोनाली के कातिलों को फांसी हो’ के नारे लगाते रहे। कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई सोनाली को श्रद्धांजलि देने श्मशान घाट पहुंचे।

 

इससे पहले सुबह लगभग सवा 10 बजे सोनाली का पार्थिव शरीर हिसार सिविल अस्पताल की मॉर्चरी से अंतिम दर्शन के लिए उनके ढंढूर फार्म हाउस लाया गया। फार्म हाउस में रस्मों के बाद उनकी अंतिम यात्रा ऋषि नगर श्मशान घाट के लिए निकली। इस दौरान सोनाली की इकलौती बेटी यशोधरा ने उनके पार्थिव शरीर को कंधा दिया। सम्मान के तौर पर सोनाली की बॉडी पर भाजपा का झंडा रखा गया।
श्मशान घाट में सोनाली को श्रद्धांजलि देने हिसार नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना, पूर्व मंत्री संपत सिंह के अलावा नवीन जयहिंद भी पहुंचे।

 

ये भी पढ़े:

MORADABAD FIRE: हंसी ठिठौली और शहनाई के बीच गूंज उठीं चीखें, घर में छाया मातम