गैंगस्टर की बेटी की हत्या के बाद सियासत गर्म : ‘इंसाफ यात्रा’ में चंदौली जाएंगे अखिलेश यादव, पीड़ित परिवार से मिलेंगे

0
61

द लीडर। उत्तर प्रदेश में अपराधियों में योगी सरकार का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है. चंदौली में गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी की हत्या के बाद राजनीतिक सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है. इस घटना के बाद से ही यूपी पुलिस की कार्रवाई पर विपक्ष ने जोरदार हमला किया.

अब एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव सोमवार को ‘इंसाफ यात्रा’ के दौरान चंदौली के दौरे पर रहेंगे. यहां वे पीड़ित परिवार से भी मुलाकात करेंगे.

पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ‘इंसाफ यात्रा’ के दौरान चंदौली जाएंगे. चंदौली में सपा प्रमुख मनराजपुर में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. उनके यहां करीब दो बजे पहुंचने की उम्मीद है. इससे पहले अखिलेश यादव वाराणसी पहुंचे.


यह भी पढ़ें: Gyanvapi Mosque Row: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में फैसला सुरक्षित, ओवैसी बोले – 1990 का माहौल बनाना चाहती है BJP

 

जहां उन्होंने यहां कानून व्यवस्था तंज कसते हुए कहा कि, थाने अब अराजकता का केंद्र बन चुके हैं. इस दौरान उन्होंने चंदौली वाली घटना पर पुलिस पर तीखा हमला बोला. बीते काफी दिनों से सपा प्रमुख यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरते रहे हैं.

जानिए क्या है मामला ?

बता दें कि बीते दिनों यूपी के चंदौली में पुलिस गैंगस्टर कन्हैया यादव के पकड़े उसके घर गई थी. जहां उसकी बेटी के साथ मारपीट का आरोपी पुलिस पर लगा. इस दौरान गैंगस्टर की एक बेटी की मौत भी हो गई थी.

जिसके लेकर अखिलेश यादव ने सरकार और यूपी पुलिस को निशाने पर लिया था. वहीं विपक्ष के ओर से आम आमदी पार्टी ने भी इस मामले पर सरकार को घेरा था. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अपने चंदौली दौरे के दौरान अखिलेश यादव पीड़ित परिवार से मुलाकात कर सकते हैं.


यह भी पढ़ें:  Haj Yatra 2022: लंबे समय के बाद शुरू होने जा रही हज यात्रा को लेकर मुंबई में ट्रेनिंग कैंप का उद्घाटन, जानिए क्या बोले केंद्रीय मंत्री नकवी ?