पठान फ़िल्म का विरोध और सुनील शेट्टी का यूपी के सीएम योगी से अनुरोध, दोनों का ज़बर्दस्त चर्चा

0
70

The Leader. उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों मुम्बई दौरे पर हैं. वहां उनकी महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लोगों से मुलाक़ात हुई है. इस दौरान सबसे ज़्यादा चर्चा जिस शख़्स से मुलाक़ात है वो अभिनेता सुनील शेट्टी हैं. दरअसल उन्होंने बात ही कुछ ऐसी कह दी है. सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से अनुरोध किया है कि #BoycottBollywood ट्रेंड को रोका जाए. अगर आप प्रधानमंत्री से कहेंगे तो बहुत असर पड़ेगा. यह भी सफाई दी कि फ़िल्म इंडस्ट्री में अब भी 99 प्रतिशत लोग अच्छे हैं.



दर्शकों के बीच लोकप्रिय शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पर मंडरा रहा खतरा, 14 साल बाद डायरेक्टर ने छोड़ा शो



सुनील शेट्टी के सीएम योगी से किए गए अनुरोध पर सोशल मीडिया में मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. अच्छे और ख़राब दोनों. अच्छा बताने वाले कह रहे हैं कि सुनील शेट्टी ने हिम्मत दिखाई, उन्हें अहम मुद्दा उठाने पर सलाम तो बनता है लेकिन हिंदूवादी संगठनों की तरफ से अब भी यही कहा जा रहा है कि आंखें दिखाने वाले अभिनेता अब गिड़गिड़ा रहे हैं. इसलिए क्योंकि उनकी पूंछ पर पैर रख दिया गया है. बहरहाल यह मुद्दा इनदिनों बहस का सबब बना हुआ है. जिस तरह फिल्म पठान का गाने बेशर्म रंग को लेकर देशभर में हिंसक विरोध हो रहा है, वो #BoycottBollywood ट्रेंड का नया एपिसोड है.



शीजान ने श्रद्धा आफताब केस को बताया ब्रेकअप की वजह, तुनीषा की मां ने लगाया धोखा देने का आरोप



ख़ैर सुनील शेट्टी ने अपनी बात कह दी है, अब उस पर क्या रद्देअमल आता है, देखने वाली बात होगी. सीएम योगी के मुम्बई दौरे का एजेंडा नोएडा में बनाए जा रही फिल्मसिटी में शूटिंग और यूपी में निवेश को लेकर चर्चा करना था. सीएम ने सभी को आश्वस्त किया कि यूपी में माहौल निवेश के अनुरूप है. अब किसी में हिम्मत नहीं है कि गुंडा टैक्स वसूल सके. कानून व्यवस्था बहुत अच्छी स्थिति में है. 2017 से पहले यूपी में हर दिन दंगा होता था लेकिन अब हम माफिया पर पूरी तरह से नकेल कस चुके हैं. उदाहरण सबके सामने है.


यह भी पढ़ें-

बरेली में नये साल पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सहेली के साथ एक नाबालिग़ आरोपी भी गिरफ़्तार