शीजान ने श्रद्धा आफताब केस को बताया ब्रेकअप की वजह, तुनीषा की मां ने लगाया धोखा देने का आरोप

0
64

The leader Hindi: तुनिषा शर्मा मौत के मामले में पुलिस ने सोमवार को बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने दावा किया कि पूछताछ में शीजान खान ने उम्र और धर्म की वजह से तुनिषा के साथ ब्रेकअप की बात मानी है। उसने बताया कि तुनिषा भी अलग होना चाहती थी। आरोपी ने बताया कि श्रद्धा मर्डर केस भी उनका रिश्ता टूटने की वजह थी। शीजान का कहना है कि उस समय देश में चल रहे माहौल से वह परेशान था। शीजान ने बताया, ‘तुनिषा ने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया था। तुनिषा की मां को उसका खास ध्यान रखने के लिए कहा था।’ उधर, वाल्वी पुलिस ने बताया कि हम लव जिहाद एंगल से भी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

 

शीजान खान की बहन फलकनाज सोमवार सुबह पुलिस स्टेशन मिलने पहुंची, लेकिन पुलिस ने मुलाकात कराने से इनकार कर दिया।तुनिषा की मां ने कहा, ‘शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया। उसके साथ रिलेशनशिप बनाया। शादी का वादा करके ब्रेकअप किया। उसका पहले किसी लड़की के साथ अफेयर था। इसके बाद भी उसने तुनिषा को अपने साथ इन्वॉल्व किया। तीन चार महीने उसको यूज किया। तुनिषा के अंकल पवन शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले तुनिषा ने उन्हें फोन किया था। वह बहुत परेशान थी। पूछने पर उसने बताया कि उसके साथ गलत हुआ है। उसे चीट किया गया है।पुलिस ने दोनों के फोन और लैपटॉप को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

एक्ट्रेस की बॉडी से मिले गहनों और कपड़ों को भी लैब भेजा गया है। तुनीषा के शव के गले पर जो ब्लड मिला था, उसकी भी जांच की जाएगी। फिलहाल, शीजान मुंबई के वसई ईस्ट के वाल्वी पुलिस स्टेशन में चार दिन की पुलिस रिमांड पर है।पुलिस FIR के मुताबिक, शीजान ने 15 दिन पहले तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था। इस वजह से तुनिषा तनाव में थी। हालांकि, शीजान के वकील शरद राय का कहना है कि सारे आरोप गलत हैं। कोर्ट अपना काम कर रहा है और हम अपना काम करेंगे। शीजान को सिर्फ शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के पास कोई ठोस सबूत नहीं है।

 

ये भी पढ़े:

वीडियोकॉन के चेयरमैन वेणुगोपाल धूत को आईसीआईसीआई बैंक धोखाधड़ी के मामले में सीबीआई ने किया गिरफ्तार