बीजेपी नेता प्रज्ञा ठाकुर ने दिया एक बार फिर विवादित बयान, कहा लव जिहाद में शामिल लोगों को उनकी भाषा में दें जवाब

0
33

द लीडर हिन्दी: बीजेपी नेता और सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, लव जिहाद में शामिल लोगों को उनकी भाषा में जवाब देना चाहिए। अपनी लड़कियों की रक्षा करें, उन्हें सही मूल्य सिखाएं। इसके अलावा शिवमोग्गा के हर्षा सहित हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या की ओर इशारा करते हुए, उन्होंने लोगों से आत्मरक्षा के लिए घर में धारदार चाकूओं को रखने के लिए कहा।

हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या पर बात करते हुए कहा कि हिंदुओं को उन पर और उनकी गरिमा पर हमला करने वालों को जवाब देने का अधिकार है। मध्य प्रदेश में भोपाल संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली सांसद ने भी हिंदुओं समुदाय से कम से कम अपने घरों में चाकू रखने की सलाह दी और कहा सभी को अपनी ही रक्षा करने का अधिकार है। प्रज्ञा ठाकुर ने ये बात ‘हिंदू जागरण वेदिका’ के दक्षिण क्षेत्र के वार्षिक समारोह में कही है।

उन्होंने कहा, ‘उनके पास लव जिहाद की जिहादी की परंपरा है, अगर कुछ नहीं करते हैं तो लव जिहाद करते हैं। अगर वे प्यार भी करते हैं तो उसमें जिहाद करते हैं। हम भी भगवान से प्यार करते हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि अपने घरों में हथियार रखें। अगर और कुछ नहीं है तो कम से कम उन चाकूओं की धार तेज रखें जिनका इस्तेमाल सब्जियां काटने के लिए किया जाता है। मैं नहीं जानती कि कौन सी स्थिति कब पैदा होगी। हर किसी को आत्मरक्षा का अधिकार है। यदि कोई हमारे घर में घुसकर हम पर हमला करता है, तो उचित जवाब देना हमारा अधिकार है।