रामपुर के भाजपा सांसद लोधी को धमकी पर धमकी, फिर भी ज़्यादा सुरक्षा लेने से इन्कार

0
36

The Leader. उपचुनाव में भाजपा के टिकट पर रामपुर से सांसद चुने गए घनश्याम सिंह लोधी को दो बार धमकी मिली है. मुक़दमा दर्ज कराने से पहले और बाद में वाट्सएप पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए मैसेज आया है, जिसमें कहा गया है कि उन्हें और उनके परिवार को मार दिया जाएगा. लश्कर-ए-ख़ालसा संगठन की तरफ से आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अबी तक कुछ साफ नहीं हो सका है. इसके बावजूद सांसद ने अतिरिक्त सुरक्षा लेने से इन्कार किया है.


राहुल गांधी ने सत्ता में आने पर अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया रद्द करने की बात कही


विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बने घनश्याम सिंह लोधी इस वक़्त रामपुर से सांसद हैं. ख़ुद को लश्कर-ए-ख़ालसा का प्रवक्ता बताने वाले संदीप ख़ालिस्तानी ने उन्हें मैसेज भेजकर मार डालने की बात कही है. उनसे ख़ालिस्तान ज़िंदाबाद बोलने के लिए कहा है. सांसद के पास जिस नंबर से मैसेज आया है, उससे पांच बार कॉल भी की गई है. सांसद ने धमकी भरा मैसेज आने पर एसपी रामपुर से बात की. उसके बाद मुक़दमा दर्ज कर लिया गया. इसके बाद एक बार फिर उनके पास मैसेज आया.


पठान फ़िल्म का विरोध और सुनील शेट्टी का यूपी के सीएम योगी से अनुरोध, दोनों का ज़बर्दस्त चर्चा


इसी तरह के मैसेज कुछ और भी भाजपा और आरएसएस नेताओं को भेजे गए हैं. रामपुर के भाजपा सांसद ने यह कहते हुए कि अब से पहले सीआरपीएफ सेंटर पर आतंकी हमला हो चुका है, लिहाज़ा धमकी की जानकारी गृह विभाग को भेजी है. सांसद ने अपर मुख्य सचिव और एडीजी ज़ोन बरेली को भी इससे अवगत कराया है. पुलिस संजीदगी के साथ वाट्सएप मैसेज को क़ब्जे में लेने के बाद जांच कर रही है. लश्कर-ए-ख़ालसा संगठन और धमकी देने वाले वाले उसका प्रवक्ता संदीप ख़ालिस्तानी की हक़ीक़त तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. धमकी को लेकर सांसद का कहना है कि उनके पास दो शेडो के रूप में पर्याप्त सुरक्षा है. इससे ज़्यादा नहीं लेंगे. हां, धमकी के बाद एलर्ट ज़रूर हो गए हैं.


यह भी पढ़ें-

दर्शकों के बीच लोकप्रिय शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पर मंडरा रहा खतरा, 14 साल बाद डायरेक्टर ने छोड़ा शो