#BengalElections : 2 मई ,दीदी गई

0
181

कांथी | पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपना ज़ोरदार दम लगा रही है तो वहीं दूसरी तरफ ममता भी करारी तकरार दे रहीं हैं। सारे बड़े राजनेता रैलियों को सम्बोधित कर रहें हैं और आए दिन एक दुसरे पर हमला बोल रहें हैं। बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के कांथी में एक चुनावसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा।

इसी के चलते आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांथी में कहा, ‘आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए। लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हिसाब मांगने वालों को गालियां दे रही हैं, उन पर गुस्सा कर रही हैं। ‘

यह भी पढ़े – #SecondWave : कोरोना के मामलो नें बनाया नया रिकॉर्ड

दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरें आती हैं
दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरें आती हैं। पूरे-पूरे घर उड़ जाते है धमाकों से और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।

यह भी पढ़े – क्रुणाल की रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी और कृष्णा की शानदार गेंदबाजी से भारत ने इंग्लैंड 66 रन से हराया

राज्य की मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, “जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खैला है.. पश्चिम बंगाल, यहां का बच्चा-बच्चा, ये खैला समझ गया है..” PM ने कहा, “दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि अम्फान की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल का किसने लूटा? अम्फान के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं?”

किसानो के हक़ में बोले मोदी
बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने उसके साथ निर्ममता दिखाई, दीदी ने आपको ​PM किसान सम्मान निधि से वंचित रखा। बंगाल के किसान मोदी के शब्द लिखकर रखें, 2 मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। किसानों के हक के 3 साल के पैसे उनके खाते में जमा करके रहूंगा ।

यह भी पढ़े – अब भाजपा की उत्तराखंड सह प्रभारी को मिला सरकारी उड़नखटोला

पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण की 30 सीटों पर 27 मार्च को वोटिंग होगी। आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।  पांच राज्यों में एक साथ 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगें। गृह मंत्री अमित शाह पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर पूरा भरोसा है। मंगलवार को उन्होंने दावा किया कि बंगाल में भाजपा 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी तो असम में सत्ता में वापसी के साथ ही पार्टी की सीटें बढ़ेंगी।

यह भी पढ़े – #BengalElections : मिथुन दा नहीं लड़ेंगे चुनाव, आखिरी लिस्ट से नाम गायब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here