अब भाजपा की उत्तराखंड सह प्रभारी को मिला सरकारी उड़नखटोला

द लीडर देहरादून

प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ा कर भाजपा अध्यक्ष को हेलीकाप्टर की सैर कराने और गॉर्ड ऑफ ऑनर देने पर बवाल क़रने वालों का मुंह चिढ़ाते हुए उत्तराखंड सरकार ने आज पार्टी की सह प्रभारी को भी उड़नखटोले में सैर करा दी वह उनके निजी कार्यक्रम के लिए।
उत्तराखंड में कोंग्रेस को सत्ता पक्ष भाजपा जमकर हमलावर होने का मौका दे रही है।उत्तराखंड राज्य के सरकारी हेलीकॉप्टर का बेजा इस्तेमाल उत्तराखंड से निकलकर उत्तरप्रदेश तक पहुंच गया है। भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष मदन कौशिक का मामला शांत हुआ भी नही था ।अब सांसद व उत्तराखंड में पार्टी की सह प्रभारी भाजपा रेखा वर्मा उत्तराखंड का सरकारी उड़न खटोला लेकर देहरादून से लखीमपुर जा पहुंची। कल बागेश्वर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर गलत दे दिया जबकि गार्ड ऑफ ऑनर मंत्रियों और राज्यपाल को ही दिया जाता है। संसदीय कार्य मंत्री रह चुके मदन कौशिक भी नियम तो जानते ही होंगे लेकिन जलवा तो जलवा है।
भाजपा सह प्रभारी रेखा वर्मा तो उत्तराखंड से लखीमपुर खीरी अपने निजी कार्यक्रम में उत्तराखंड सरकार के हेलीकॉप्टर से पहुंची थी। उन्होंने अपने इस कार्यक्रम की जानकारी फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से साझा की थी अब विपक्ष की इस पर नजर पड़ते ही यह सुर्खियों में आ गया है। इसके बाद ये फोटो हटा ली गई है।वहीं कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाते हुए कहा कि यह सरकारी धन का दुरूपयोग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *