बेटी का किया गैंगरेप, बाप को ट्रक से उड़ाया – जानिए कानपुर का ये मामला

0
92

लखनऊ – कानपुर के सजेती क्षेत्र में महिला रिपोर्टिंग चौकी के उद्घाटन के कुछ घंटे बाद ही खेत से चारा लेकर लौट रही किशोरी से दरोगा के बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप किया। पीड़ित परिवार थाने जा रहा था तो दरोगा के बड़े बेटे ने गालीगलौज कर धमकी दी। किसी तरह पीड़ित थाने पहुंचे तो हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी ग्रामीण, सीओ पुलिस टीम के साथ पहुंचे। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं।

यह भी पढ़े – ममता के सबसे चहेते अफसर का पत्ता साफ़

केस दर्ज होने के 24 घंटो के अंदर पीड़िता के पिता को आज ट्रक ने कुचल दिया। पिता अस्पताल में भर्ती बच्ची को देख के बाहर निकले थे।घर वालों का आरोप है कि दारोग़ा ने पिता की हत्या करवाई है। पीड़िता के पिता की दर्दनाक मौत हो चुकी है। दारोग़ा का बेटा पकड़ा गया है।

इस घटना के बाद डीएम आलोक तिवारी ने जानकारी दी कि रेप पीड़िता को सीएम कि तरफ से 5 लाख की धनराशि दी जाएगी और साथ ही रेप पीड़िता को जमीन का भी पट्टा मिलेगा। ये मामला सजेती थानां क्षेत्र का है जहाँ पीड़िता के पिता ने कल शिकायत दर्ज कराइ थी।

यह भी पढ़े – ममता और ओवैसी की टक्कर में मुसलमान किसको देगा वोट ?

गांव निवासी किशोरी के पिता ने बताया था कि 13 वर्षीय बेटी सोमवार शाम सात बजे खेत से चारा लेकर लौट रही थी। आरोप है कि पीछे से आए गांव के निवासी बांदा में तैनात सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र यादव के छोटे बेटे दीपू यादव व उसके साथी गोलू यादव ने दबोच लिया। उसे घसीटकर खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। फिर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पिता ने आरोप लगाया था कि साधन के अभाव में वह सोमवार रात थाने नहीं जा सके थे।

यह भी पढ़े – चल योगी सेल्फी लेले रे, सोशल मीडिया पर सेल्फी वायरल

मंगलवार सुबह 9 बजे जब वह थाने जा रहे थे तो आरोपित के बड़े भाई सौरभ यादव ने पीड़ित परिवार को गालीगलौज कर जाने से मारने की धमकी दी। किसी तरह परिजन सजेती थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती बताई। घटना की जानकारी पर एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव, सीओ गिरीश कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों व परिजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपित युवकों के खिलाफ गैंगरेप व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस, स्वाट टीम सहित पांच टीमों को लगाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here