पुलिस के हत्थे चढ़ा जावेद, अब खुलेगा दिल दहला देने वाली वारदात का राज

0
40

द लीडर हिंदी : यूपी के जिला बदायूं में दो मासूमों की गला रेतकर हत्या करने वाले साजिद का भाई जावेद पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. बदायूं पुलिस उसे बरेली से लेकर निकल चुकी है. अब जावेद से पूछताछ के बाद ही इस दिल दहला देने वाली वारदात के राज खुल सकेंगे. क्योंकि हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर साजिद ने क्यों दो मासूमों को इतनी बेरहमी से कत्ल कर दिया.

बदायूं में सिविल लाइन इलाके की बाबा कॉलोनी निवासी विनोद कुमार के दो बेटे आयुष और आहान की साजिद ने घर में गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया था. गुस्साई भीड़ आरोपी की दुकान आग के हवाले कर दी थी और पुलिस चौकी घेर ली थी. घटना के दो घंटे बाद पुलिस ने मुठभेड़ में साजिद को मार गिराया था, जबकि उसका भाई जावेद फरार हो गया था. पुलिस ने उसे 25 हजार का इनाम घोषित करके तलाश कर रही थी. बुधवार देर रात जावेद सरेंडर करने के लिए बरेली के सैटेलाइट बस अड्डे पहुंचा. इस दौरान उसका ऑटो में बैठे हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह स्थानीय लोगों के पूछने पर कह रहा कि वह बेकसूर है. उसके भाई साजिद ने बच्चों को मारा था. उसका इसमें कोई हाथ नहीं है.

इस पूरी वारदात में साजिद के एनकाउंटर के बाद अब जावेद ही वो शख्स है. जिससे हत्याकांड के पीछे की वजह सामने आ सकती है. क्योंकि पीड़ित परिवार पहले ही साफ कर चुका है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है. साजिद से भी अच्छे ताल्लुकात थे. उसने बच्चों को इतनी बेरहमी से क्यों मारा. वो भी यही जानना चाहते हैं. बच्चों के पिता विनोद भी पुलिस से जावेद के सरेंडर से पहले यही मांग कर रहे थे कि उसका एनकाउंटर न किया जाए. पकड़कर पूछताछ की जाए ताकि घटना का सच सामने आ सके कि हत्याकांड को किसी बड़ी साजिश के तहत साजिद को मोहरा बनाकर अंजाम दिया गया है या फिर इसकी पीछे की वजह कुछ और थी. जो वो जानना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/bareilly-javed-the-second-accused-in-the-badaun-murder-case-was-sitting-in-the-auto-said-i-did-not-do-anything-my-brother-committed-the-murder/