गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज का एक्सिडेंट, सुपरबाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त

0
46

द लीडर हिंदी : देश के उभरते युवा क्रिकेटर और झारखंड के रॉबिन मिंज का शनिवार को एक्सिडेंट हो गया. आईपीएल 2024 के ऑक्शन में 3.60 करोड़ रुपये में बिकने वाले रॉबिन मिंज सड़क हादसे का शिकार हो गए है. बता दें रॉबिन मिंज IPL टीम गुजरात टाइटंस (GT) के विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं. झारखंड से आने वाले इस युवा और आक्रामक बल्लेबाज को गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन में 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था.

बताया जा रहा है कि शनिवार को 21 साल के क्रिकेटर रॉबिन मिंज अपनी कावासाकी सुपरबाइक से ड्राइव पर थे तभी एक अन्य बाइक से टक्कर होने के बाद उनका संतुलन बिगड़ गया और उनका एक्सिडेंट हो गया. वही एक्सिडेंट में उनकी सुपरबाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. रॉबिन के पिता फ्रांसिस मिंज ने इस खबर की पुष्टि की है. उन्होने बताया कि बेटे रॉबिन को मामूली चोटे आई हैं और फिलहाल उन्हे डॉक्टर्स ने ओब्जर्वेशन में रखा है.

बता दें कप्तान हार्दिक पांड्या के दूसरी टीम में जाने और मोहम्मद शमी के आईपीएल से बाहर होने के बाद गुजरात टाइटंस को रॉबिन मिंज के इस हादसे से एक और बड़ा झटका लगा है. जानकारी के मुताबीक मिंज को बिग हिटर माना जाता है. उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और वह 3.60 करोड़ में बिके थे. वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 21 साल के मिंज को फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. मिंज एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. इंग्लैंड के खिलाफ शानदार पारी खेलने वाले शुभमन गिल, जो कि गुजरात के कप्तान भी हैं, उनके पिता से मिले थे. गनीमत ये रहा कोई बड़ी घटना नहीं हुई.

आपको बता दें रॉबिन मिंज के पिता रांची एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड हैं. उन्होने एक्सिडेंट को लेकर बताया कि एक अन्य बाइक से टक्कर के बाद बेटे ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया था.वही गनीमत रही कि ज्यादा गंभीर चोंटे नहीं आई हैं.वही टक्कर बहुत जोरदार थी जिसके बाद रॉबिन की बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. रॉबिन के दाहिने घुटने में कुछ चोंटे आई हैं.

बता दें रॉबिन IPL टीम गुजरात टाइटंस (GT) के लिए खेलते नजर आएंगे. उन्हे प्री-सीजन कैंप के लिए गुजरात टाइटंस से जुड़ना था, लेकिन उनकी चोट पर निर्भर करता है कि वे आगामी आईपीएल में खेल पाएगे या नहीं. हालांकि अभी तक उनके खेलने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. हाल ही में रॉबिन ने कर्नाटक के खिलाफ सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में झारखंड का प्रतिनिधित्व किया था और नॉकआउट मुक़ाबले में मिंज ने शानदार 137 रन की पारी खेली थी.

ये पढ़ें-https://theleaderhindi.com/hanging-body-of-teacher-found-in-bareilly-family-members-of-the-deceased-accused-of-murder/