बरेली में शिक्षिका का फांसी पर लटका मिला शव, मृतका के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0
52

द लीडर हिंदी : उत्तर प्रदेश के जिला बरेली में एक निजी स्कूल की शिक्षिका का शव शनिवार को उसके ससुराल में फांसी के फंदे से लटका मिला. ससुराल वाले उसे उतारकर निजी अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. तो शव घर ले आए. वही शिक्षिका के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है. मायके वालों ने दहेज की खातिर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. सूचना मिलते ही सीओ और इंस्पेक्टर भी मौके पर पहुंच गए. शव को मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी.

बता दें शनिवार रात नौ बजे बारादरी थाना क्षेत्र की गणेशपुरम कॉलोनी निवासी शिक्षिका का शव उनकी ससुराल में फंदे से लटका मिला. ससुराल वाले उसे उतारकर निजी अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया तो शव घर ले आए. पड़ोस की कॉलोनी अग्रसेननगर से प्रिया के पिता हरीश गंगवार भी मौके पर आ गए.

सीओ तृतीय अनीता चौहान भी मौके पर पहुंचीं और दोनों पक्षों व पड़ोसियों से बात की. पड़ोसियों ने बताया कि प्रिया गंगवार और शिवांशु रस्तोगी ने एक साल पहले ही दोनों पक्षों की सहमति से प्रेम विवाह किया था. तब से प्रिया ससुराल में रहती थीं. वह राधा माधव स्कूल में पढ़ाती थीं. ससुराल पक्ष के लोगों का टेलरिंग का काम है.

वही पुलिस पूछताछ में प्रिया की सास अंजलि रस्तोगी ने बताया कि शनिवार सुबह ही वह प्रिया को लेकर उसके मायके उसके बदले व्यवहार की शिकायत करने गई थीं. शाम को बहू के साथ ही घर लौट आईं. अचानक प्रिया ने यह कदम क्यों उठा लिया, इस बारे में जानकारी नहीं है. वहीं मायके वालों ने दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. इंस्पेक्टर ने बताया कि शव का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा.तहरीर मिली तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ये पढ़ें-https://theleaderhindi.com/landslide-causes-massive-devastation-in-jammus-reasi-family-of-four-buried-alive/