श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर चला सीएम योगी का बुलडोजर, पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटी

0
39

द लीडर। बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर सीएम योगी का बुलडोजर चल गया है। ग्रैंड ओमेक्स सिटी में जैसे ही बुलडोजर पहुंचा वैसे ही वहां खड़ी महिलाएं योगी जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए। इसके बाद ही बुलडोजर एक्शन में आ गया और मिनटों में नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे वाले हिस्सों को गिरा दिया।

फिलहाल, श्रीकांत त्यागी अभी फरार चल रहे हैं। और पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में जुटी हुई है। बता दें कि, नोएडा अथॉरिटी ने आज सुबह ही त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने का एक्शन लिया था। जिसके बाद ही सोसायटी में बुलडोजर पहुंचा और श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे को गिरा दिया।


यह भी पढ़ें: द लीडर हिंदी के 15 अगस्त पर ख़ास मेहमान होंगे विनोद राठौड़, सलमा आग़ा, इस्माईल दरबार

 

महिला से अभद्रता मामले में श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए यूपी सरकार ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। इसके साथ ही श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटी हुई हैं। इसके अलावा स्पेशल टास्क फोर्स को भी लगा दिया गया है।

हालांकि सर्चिंग में पता चला है कि, हरिद्वार में कुछ देर के लिए श्रीकांत त्यागी का फोन ऑन हुआ था। और उसके बाद बंद हो गया पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि, श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया है। जिसके बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है। वहीं पुलिस उनके कई ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा और पीड़िता की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

ये हैं पूरा मामला ?

बता दें कि, अपनी आवासीय सोसाइटी में नियमों का उल्लंघन करते हुए भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने अतिक्रमण कर लिया था। यही नहीं खुद को बीजेपी नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी ने तीन दिन पहले सोसाइटी में अपनी ग्राउंड फ्लोर पर बने फ्लैट के सामने पेड़ लगवा रहे थे। जिसको लेकर महिला से आपत्ति जताई तो वह भड़क गए। और गाली गलौज करने लगे। इसके साथ ही महिला के साथ धक्का-मुक्की की और मारपीट पर उतारू हो गए। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया।

इधर, नोएडा अथॉरिटी की टीम ने ओमैक्स सोसाइटी पहुंचकर फरार श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर हथौड़ा चला दिया। आरोपी त्यागी ने सोसाइटी में अपने फ्लैट के आस-पास अवैध निर्माण कर रखा था। आरोप है कि त्यागी सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था। यही नहीं, अथॉरिटी के नोटिस को अपने रसूख से रुकवा देता था। अब दबंग नेता श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया गया है। 3 दिन से पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि, भाजपा नेता श्रीाकंत त्यागी का उत्तराखंड में भी बड़ा कारोबार है। और उसके फोन की लोकेशन भी उत्तराखंड बताई जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल श्रीकांत त्यागी के घर पर बुलडोजर चलाने के सीएम योगी के फैसले से जनता खुश है। और सीएम योगी की तारीफ कर रही हैं।


यह भी पढ़ें:  बरेली की वो हाईप्रोफाइल ‘आदर्श शादी’ जो एक साल चली और छह साल से अदालत में घिसट रही