Wednesday, May 12, 2021
Homeदमदार ख़बरेंख़ास ख़बरअब जाने माने अभिनेता विश्वजीत हुए पॉजिटिव, पत्नी और बेटी अस्पताल में...

अब जाने माने अभिनेता विश्वजीत हुए पॉजिटिव, पत्नी और बेटी अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। 60 और 70 के दशक के जाने-माने अभिनेता विश्वजीत कोरोना की चपेट में आ गए है. इसके साथ ही उनकी पत्नी ईरा चटर्जी और बेटी प्राइमा चटर्जी भी पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उन्हें मुम्बई के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़े: सीएम योगी का बड़ा फैसला, लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल में बनेगा 300 बेड का कोविड हॉस्पिटल 

कोरोना की नई लहर दुनियाभर के साथ बॉलीवुड पर भी अपना पांव पसार रही है. जाने माने और 60, 70 के दशक के लोकप्रिय अभिनेता विश्वजीत भी अब कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. विश्वजीत की बेटी प्राइमा ने बताया‌, उनके पिता एसिम्टमैटिक‌ हैं और इस वक्त होम क्वारंटीन होकर डॉक्टर के दिशा-निर्देशों के मुताबिक दवाइयां ले रहे हैं.

पत्नी ईरा और बेटी प्राइमा अस्पताल में भर्ती

वहीं विश्वजीत की पत्नी ईरा चटर्जी और बेटी प्राइमा चटर्जी दोनों मुम्बई के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती हैं. गौरतलब है कि, विश्वजीत की पत्नी ईरा चटर्जी कोरोना से संक्रमित होने से पहले से ही एक बीमारी के चलते मुम्बई के एक नर्सिंग होम में भर्ती हैं.

यह भी पढ़े: #CoronaVirus: फिर मंडराया कोरोना संकट, घरों को लौटने लगे प्रवासी मजदूर 

विश्वजीत ने कुछ बांग्ला फिल्मों में काम करने के बाद 60 और 70 के दशक में हिंदी फिल्मों में माला सिन्हा, मुमताज, वहीदा रहमान, आशा पारेख, राजश्री जैसी तमाम बड़ी हीरोइनों के साथ काम किया. उन्होंने ‘बीस साल बाद’, ‘शहनाई’, ‘आसरा’, ‘कोहरा’, ‘मेरे सनम’, ‘बिन बादल बरसात’, ‘कैसे कहूं’, ‘नाइट इन लंडन’, ‘सगाई’, ‘ये रात फिर न आएगी’, ‘हरे कांच की चूड़ियां’, ‘दो कलियां’, ‘इश्क पर जोर नहीं’, ‘शरारत’, ‘पैसा या प्यार’, ‘मजबूर’ जैसी तमाम फिल्मों में बतौर हीरो काम किया.

बता दें कि, विश्वजीत ने 1975 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहते हैं मुझको राजा’ का निर्माण करने के साथ-साथ इस फिल्म का निर्देशन भी किया था. इस फिल्म में धर्मेद्र, हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, रेखा के अलावा विश्वजीत खुद भी एक अहम रोल में नजर आये थे.

यह भी पढ़े: शिक्षक भर्ती अभ्यर्थी लगा रहे दफ्तरों के चक्कर,कॉउंसलिंग में क्यों हो रही देरी ? 

हिंदी के साथ-साथ कई बांग्ला फिल्मों में काम कर चुके विश्वजीत का पूरा नाम विश्वजीत चटर्जी है. लेकिन वो हमेशा से ही अपने‌ स्क्रीन नाम विश्वजीत से ही लोकप्रिय रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments