अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग: खत्म हुआ इस साल का सबसे बड़ा जश्न, जामनगर एयरपोर्ट पर लौटते दिखे सितारें

0
44

द लीडर हिंदी : मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग समारोह इस समय सुर्खियों में है. दुनियाभर के शीर्ष लोग अनंत अंबानी की प्री वेडिंग समारोह में शामिल हुए. इसकी चर्चा चारो तरफ है. वही रविवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म हो गया है. गुजरात के जामनगर में तीन दिन तक चले इस कार्यक्रम का रविवार को आखिरी दिन था. मनोरंजन जगत से लेकर देश-विदेश की चर्चित और दिग्गज हस्तियों ने इस फंक्शन में हिस्सा लिया. कार्यक्रम खत्म होने के बाद सितारों के वापस लौटने का सिलसिला शुरू हुआ.

तीन दिन चले इस जश्न का सबने भरपूर मजा लिया. वही समारोह खत्म होने के बाद सभी मेहमान अपने-अपने घर की तरफ निकल पड़े. बॉलीवुड हो या फिर खेल जगत. सभी दिग्गजों ने इस साल देश की सबसे बड़ी शादी में हिस्सा लिया. जामनगर में जश्न खत्म होने के बाद सभी अपने घर की तरफ निकल पड़े.बता दें प्री-वेडिंग समाप्त होने के बाद अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या बच्चन परिवार के साथ जामनगर से एयरपोर्ट के लिए लौटते दिखीं. वहीं, सचिन तेंदुलकर भी परिवार के साथ जामनगर से रवाना होते नजर आएं. अनिल कपूर और सोनम कपूर भी कार्यक्रम खत्म होने के बाद जामनगर से मुंबई के लिए रवाना होते दिखें. अंबानी इस साल की सबसे यादगार शादी साबित हुई. जिसमें देश-विदेश से आए मेहमानों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया.

वही डंकी निर्देशक राजकुमार हिरानी पत्नी के साथ, किरण राव, जूही चावला के पति जय मेहता के साथ और उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर दिखे.

इनके साथ मीरा राजपूत और श्रेया घोषाल भी नजर आईं. इसके अलावा करीना कपूर, सैफ अली खान बेटे तैमूर और जेह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इनके साथ करिश्मा कपूर भी नजर आईं. इसके थोड़ी देर बाद सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी जामनगर से मुंबई के लिए रवाना होते दिखे.

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी जामनगर से रवाना होते दिखे। इसके अलावा वरुण धवन पत्नी नताशा दलाल के साथ, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेटी राहा के साथ जामनगर से एयरपोर्ट के लिए रवाना होते दिखे. वहीं, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित और डॉ. नेने और दिनेश विजन जामनगर से मुंबई वापस लौटने के लिए एयरपोर्ट पर देखे गए.

इसके अलावा क्रिकेटर ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट, राशिद खान और सैम कुरेन भी प्री-वेडिंग खत्म होने के बाद जामनगर से रवाना होते नजर आए. इसके अलावा सद्गुरु भी जामनगर से रवाना होते हुए दिखे

वहीं, थलाइवा रजनीकांत भी अपने पूरे परिवार के साथ अनंत-राधिका प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म होने के बाद जामनगर से रवाना होते दिखे, इस दौरान, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर भी मुबंई के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/india-and-england-ready-for-the-final-match-teams-reached-dharamshala-jasprit-bumrah-will-return/