नेपाल से बरेली लौटे युवक को घर में घुसकर कौन मार गया गोली?

0
136

द लीडर हिंदी : यूपी के जिला बरेली में गुरुवार रात बड़ी वारदात हो गई. नेपाल से लौटे युवक की घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. वारदात के वक्त युवक घर में अकेला था. देर रात परिजन शादी समारोह से वापस आए तो युवक का शव खून से लथपथ पड़ा मिला.

यह देख उनके होश उड़ गए. सूचना पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, एसएसपी, एसपी सिटी समेत बारादरी थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया.

परिजनों ने युवक के एक करीबी पर हत्या की आशंका जताई है. जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

हत्या की ये सनसनी वारदात बारादारी थाना क्षेत्र के अग्रसेन नगर में हुई है. यहां रहने वाले अनमोल गुप्ता ने बताया कि 8 जून को उनकी बुआ के बेटे की शादी किला थाना क्षेत्र में थी.

अनमोल, उनके पिता शिवओम गुप्ता, मां ममता गुप्ता व अन्य परिजन शादी समारोह में गए थे। घर पर उनका 32 वर्षीय भाई राज गुप्ता उर्फ बाबू अकेला था.

सुबह करीब 3:30 बजे जब वे लोग घर आए तो बैठक का दरवाजा हल्का सा खुला था. अंदर जाकर देखा तो राज चारपाई पर मृत पड़ा था. फर्श पर खून बिखरा हुआ था.

एसएसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा

सूचना पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ थर्ड आशीष प्रताप सिंह, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि राज नेपाल के महेन्द्र नगर में एक दोस्त के साथ पार्टनर शिप में कपड़े का व्यापार करता था. नेपाल से बरेली आया था.

परिजनों ने राज की हत्या के पीछे उसके दोस्त का हाथ होने की आशंका जताई है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

हत्या से इलाके में मचा हड़कंप

युवक की हत्या घर में घुसकर की गई है. इलाके में रहने वाले लोगों को इसकी जानकारी हुई तो वो भी हैरान रह गए. वारदात के बाद पूरे एरिया के लोग दहशत में है. इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह ने बताया कि साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं. पुलिस हत्यारे तक जल्द पहुंच जाएगी.