UP : किरदार पर शक में पागल शख्स ने बीवी-दो बेटियों को हथौड़े से मार डाला, तीसरी बेटी लड़ रही जिंदगी की जंग

0
89
UP Killed Two Daughters Wife

द लीडर : उत्तर प्रदेश (UP) के बुलंदशहर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स ने अपनी बीवी और 3 बेटियों पर हथौड़े से वार किए. इसमें बीवी और 2 बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरी बेटी जिंदगी की जंग लड़ रही है. एसएसपी के मुताबिक, आरोपी को अपनी बीवी और बेटियों के किरदार पर शक था. घटना के बाद से वो फरार है. उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. (UP Killed Two Daughters Wife)

घटनाक्रम शिकारपुपर कोतवाली क्षेत्र के आंबेडकर नगर का है. सईद नामक एक शख्स अपने परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था. मंगलवार की रात को उसका परिवार में विवाद हुआ था. जिसके बाद उसने सोते समय महिलाओं पर हथौड़े से हमला किया. जिसमें बीवी सफीला और दो बेटियां-रजिया और शबनम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी सुल्ताना को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी है.


इसे भी पढ़ें : कैसे आयशा की मौत ने समाज, सरकार और धर्मगुरुओं की असलियत को उजागर कर दिया!


 

घटना के बाद सईद के बेटे शमशाद ने कोतवाली में पिता के खिलाफ तहरीर दी है. इसमें इस बात का जिक्र किया है कि पिता को महिलाओं के किरदार पर शक था. इसको लेकर अक्सर घर में झगड़े हुआ करते थे. जिससे तंग आकर 22 साल के शमशाद, जोकि शादीशुदा हैं. अपना अलग घर बनाकर रह रहे थे. एसएसपी संतोष कुमार सिंह घटनास्थल पर गए. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. इसके लिए चार टीमें बनाई गई हैं.

रिश्तों के कत्ल वाले इस घटनाक्रम से इलाके के लोग सन्न हैं. मुहल्लेवाले भी बताते हैं कि सईद के परिवार में अक्सर झगड़े हुआ करते थे. लेकिन इन झगड़ों का अंत इस तरह होगा, किसी को अंदाजा नहीं था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here