अतीक-अशरफ हत्याकांड के पहले कुछ हुआ ऐसा, जो अपने आप में है सवाल?

0
154
Ateek Ahmad murder case
Ateek Ahmad murder case

Atique Ahmed Ashraf Ahmed Murder Case: देश में इन दिनों अतीक-अशरफ हत्याकांड सबसे चर्चित मुद्दों में से एक है। जहां प्रयागराज में पुलिस हिरासत में हत्या के बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के शव को दफनाया जा चुका है। वहीं उन पर हमला करने वाले तीनों हमलावरों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। लेकिन इन सबके बीच की दो तस्वीरें चर्चा में हैं ये दोनों ही तस्वीरें अतीक की हत्या के पहले की हैं।

जिसमें अगर पहली तस्वीर की बात करें तो जब दोनों को अस्पताल लाया गया तब जीप से नीचे उतरने के दौरान अतीक अहमद किसी को देख रहा था। वहीं दूसरी तस्वीर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान की है। इस दौरान अशरफ ने गुड्डू मुस्लिम का जिक्र किया। अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या अतीक और अशरफ कोई बड़ा खुलासा करने वाले थे? आखिर अशरफ ने गुड्डू मुस्लिम का जिक्र क्यों किया जबकि पत्रकारों का सवाल कुछ और था।

Ateek Ahmad murder case
Ateek Ahmad murder case

वहीं इसके पहले जीप से उतरते वक्त अतीक आखिर किसको देख रहा था, अतीक को जैसे ही पुलिस गाड़ी से उतार रही थी तो वो किसी को ध्यान से देखता नजर आ रहा है। अब सवाल ये है कि क्या अतीक किसी को पहचानने की कोशिश कर रहा था? या वो हमलावरों को जानता था, या फिर कोई और वजह थी? इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इसके बाद जब मीडिया ने असद के जनाजे को लेकर सवाल पूछा तो अतीक ने कहा कि, नहीं ले गए तो नहीं गए। वहीं अशरफ इस सवाल पर गुड्डु मुस्लिम का नाम लेता दिखाई दे देता है। जैसे ही वो गुड्डू मुस्लिम का नाम लेता है गोली चल जाती है। अब सवाल ये है कि आखिर अशरफ कहना क्या चाहता था?

Ateek Ahmad murder case
Ateek Ahmad murder case

वहीं आपको बताते चलें, जिस गुड्डु मुस्लिम का नाम अशरफ ने लिया वो अतीक गैंग का वही शार्प शूटर और बमबाज है जो उमेश पाल हत्याकांड में बमबाजी करते देखा गया था और हत्याकांड के बाद से ही फरार है। वो अतीक का बेहद करीबी था अब इस हत्याकांड के बाद चर्चा इस बात पर भी क्या इस वारदात के पीछे भी गुड्डू मुस्लिम का क्या कोई जुड़ाव हो सकता है?

ये भी पढ़ें – बाहुबली अतीक अहमद और भाई अशरफ़ का प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में लाइव मर्डर