शिवराज का पावरी अंदाज़ – वायरल मीम को किया कॉपी

0
113

लखनऊ | मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी ‘पावरी हो रही है’ मीम की जमात में शामिल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस मीम की तर्ज पर उन्होंने लोगों के भूखंडों पर जबरन कब्जा कर उन्हें जमीन के हक से वंचित करने वाले भू-माफियाओं को सख्त शब्दों में चेताया है.

चौहान ने मंगलवार रात यहां एक कार्यक्रम में कहा, ‘अगर राज्य की जनता के साथ किसी भी बेईमान, बदमाश, ठग और माफिया ने अत्याचार और अन्याय करने की कोशिश की, तो मैं डंके की चोट पर कह रहा हूं कि उसे कहीं का नहीं छोड़ूंगा.’
चौहान ने मंच पर बैठे नेताओं और सरकारी अफसरों की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘यह मैं हूं, यह मेरी सरकार है, यह मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो कि भू-माफिया भाग रहे हैं.’ मुख्यमंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़े – बेटी का किया गैंगरेप, बाप को ट्रक से उड़ाया – जानिए कानपुर का ये मामला

बता दें कि पाकिस्तानी युवती दनानीर मुबीन ने “पावरी हो रही है” वीडियो इंस्टाग्राम पर पिछले महीने डाला था. इस वीडियो में वह सड़क पर खड़ी कार के पास अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. ‘पावरी गर्ल’ के नाम से मशहूर हो गई पाकिस्तानी युवती ने अपनी पोस्ट में कहा था, ‘‘यह हमारी कार है, ये हम हैं और यह हमारी पावरी (पार्टी) हो रही है.’ दनानीर का यह वीडियो खूब लोकप्रिय हो चुका है और सोशल मीडिया में लोग इस पर तरह-तरह के मीम बना रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here