पोर्नोग्राफी केस में खुलकर सामने आई शर्लिन, राज और शिल्पा के रिश्ते पर कही ये बात

0
262

द लीडर हिंदी, मुबंई। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. 28 जुलाई को निचली अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई एक्ट्रेस ऐप ‘हॉटशॉट्स’ के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: समय बर्बाद मत करो, महंगाई, किसान और पेगासस पर चर्चा करो…संसद में राहुल गांधी

राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप

बता दें कि, पोर्नोग्राफी केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा मुंबई क्राइम ब्रांच की पॉपर्टी सेल के सामने अपना बयान दर्ज करने पहुंची थीं. उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी.

शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में किया ये खुलासा

शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में खुलासा किया कि, 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक ऑफर के बारे में बात करने क लिए बुलाया था.

यह भी पढ़ें: पेगासस जासूसी मामले पर मायावती की अपील, सुप्रीम कोर्ट संज्ञान लेकर अपनी निगरानी में कराए जांच

शर्लिन ने दावा किया कि, एक मैसेज को लेकर तीखी बहस के कारण राज कुंद्रा बिन बताए उनके घर आए थे.

जबरदस्ती किस करने की कोशिश

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया कि, राज कुंद्रा ने उन्हें जबरदस्ती किस करने लगे थे, वह इसका विरोध कर रही थी. उन्होंने यह भी दावा किया कि, वह प्लेजर के लिए एक शादीशुदा आदमी के साथ संबंध नहीं बनाना चाहती और न ही बिजनेस में शामिल नहीं होना चाहती थीं. इस पर राज ने उनसे कहा कि, उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता कॉम्पलिकेटेड था और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे.

यह भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री के स्वागत में डांस, नानकमत्ता साहिब की मर्यादा भंग करने पर कमेटी से लिया गया इस्तीफा

शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि, उन्होंने राज को रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी. थोड़ी देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गईं. और खुद को बंद कर लिया.

इन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज

शर्लिन चोपड़ा के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद राज कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 384,415, 504, 506, 354(ए)(बी)(डी) और 509 और आईटी एक्ट 2008 की 67, 67(ए) धारा और इंडिसेंट रिप्रिजेंटेशन ऑफ वुमेम एक्टर 1986 के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं.

यह भी पढ़ें:  अनिल देशमुख के खिलाफ CBI ने मारा छापा, 12 जगहों पर एक साथ दबिश

बता दें कि, राज कुंद्रा ‘हॉटशॉट्स’ ऐप के लिए ही अश्लील वीडियो बनाते थे और इसी पर स्ट्रीम करते थे. 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने राज के घर पर भी छापेमारी की थी और कुछ दिन पहले पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here