प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से मिलने पहुंचे अस्पताल, राहुल गांधी ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

0
33

द लीडर हिन्दी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी मिलते ही खुद पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना हुए और अब वो वहां पहुंच चुके हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच पीएम मोदी अपनी मां से अस्पताल में मुलाकात कर रहे हैं। हालांकि डॉक्टरों की टीम ने बताया है कि पीएम मोदी की मां हीराबेन की हालत स्थिर है। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को तबीयत बिगड़ने के तुरंत बाद ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल में भर्ती होने के कुछ ही देर बाद अस्पताल की तरफ से एक हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया, जिसमें बताया गया कि  हीराबेन मोदी की हालत स्थिर है। पीएम मोदी के पहुंचने से पहले अस्पताल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई। पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने की खबर सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से फैल रही है। ट्विटर पर बहुत सारे यूजर्स हीराबेन की सलामती की दुआएं कर रहे हैं। इनमें बीजेपी नेताओं और समर्थकों से इतर आम जनता भी शामिल है।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही देश के तमाम लोगों और नेताओं ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की. इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया. अपने इस ट्वीट में उन्होंने कहा, “एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है, मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.”

यह भी पढ़े:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती