मैंने खूंटा गाड़ दिया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नहीं हिला सकते…बीजेपी नेता ओम माथुर का वीडियो वायरल

0
34

द लीडर हिन्दी: राजस्थान भाजपा में चल रही गुटबाजी के बीच राज्यसभा के पूर्व सदस्य ओम माथुर का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिग्गज नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय नेता ओम माथुर के बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया। ओम माथुर ने कहा ‘मैंने खूंटा गाड़ दिया तो पीएम मोदी भी हिला नहीं सकते। मेरे आदमी का टिकट प्रधानमंत्री भी नहीं काट सकते।’ उनके इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद कार्यकर्ता आक्रोशित हैं।

ओम माथुर अजमेर के समीप परबतसर विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रैली को लेकर संबोधित कर रहे थे। इस दौरान माथुर ने कहा, ‘जिस आदमी का टिकट मैंने फाइनल कर दिया, उसका पीएम मोदी भी टिकट नहीं काट सकता है। मैं जहां खूंटा गाड़ देता हूं, उसके बाद उसे कोई नहीं हिला सकता। ‘उन्होंने कहा, किसी को किसी तरह की गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। अब मैं केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य हूं।

जयपुर के लोग जब कहीं भी कोई सूची भेजते हैं तो मैं एक-एक नाम का ध्यान रखता हूं, जिसे मोदी भी हटा नहीं सकते। उन्होंने राज्य में बीजेपी नेताओं से पक्षपात से दूर रहने के लिए भी कहा। माथुर ने कहा कि मेरा पसंदीदा और उनका पसंदीदा धंधा बंद करो। सोशल मीडिया पर माथुर का बयान वायरल हो रहा है, जहां यूजर्स तरह-तरह की राय दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि भगवान का शुक्र है कि बीजेपी में एक ऐसा नेता है, जो मोदी को खुलकर चुनौती दे सकता है। माथुर पूर्व राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं और वर्तमान में भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी हैं।

बता दें कि राजस्थान भाजपा में सीएम फेस को लेकर घमासान चल रहा है। वर्तमान में ओम माथुर केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य है और वो लगातार बयानबाजी भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जयपुर में सीएम पद को लेकर भी जयपुर में कई बयान दिए हैं। माथुर को वसुंधरा राजे का धुर विरोध माना जाता है। माथुर पूर्व राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं और वर्तमान में भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी हैं।

एक दिन पहले उन्होंने कहा था, मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं और यह संसदीय बोर्ड है, जो राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला करेगा। यहां यह बताना जरूरी है कि राजस्थान बीजेपी में कई नेताओं की निगाहें सीएम की कुर्सी पर हैं क्योंकि केंद्रीय नेतृत्व ने घोषणा की है कि विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा।

यह भी पढ़े:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से मिलने पहुंचे अस्पताल, राहुल गांधी ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ्य होने की कामना