गंभीर और कोहली के मामले में अब यूपी पुलिस की एंट्री, बोली बड़ी बात!

0
201

Virat Kohli and Gautam Gambhir Conversation: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स  और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई जोरदार बहस इस समय काफी चर्चा में है। लोग इस मुददे को लेकर जहां सोशल मीडिया में तरह तरह के मीम शेयर कर रहे हैं तो कॉमेंट भी लोग अपने हिसाब से कर रहे है।

वहीं अब इस विवाद में यूपी पुलिस की भी एंट्री हो गई है। हालांकि ये वैसी एंट्री नहीं है जैसी आप सोच रहे है। दरअसल, यूपी पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट  शेयर किया है जिसमें लिखा है, “कोई भी मसला हमारे लिए विराट और गंभीर नहीं. किसी भी आकस्मिक परिस्थिति में तुरंत 112 डायल करें।” उन्होंने आगे लिखा, “बहस से परहेज़ करें, हमें कॉल करने में नहीं। किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें।”

ये है पूरा मामला

आपको बताते चलें, सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के मैच के बाद विराट कोहली और लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर के बीच जोरदार बहस देखी गई। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा। पहले गंभीर ने कोहली से बात कर रहे एक एलएसजी खिलाड़ी को अपनी ओर खींच लिया और कोहली से अलग कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आए हैं जिसमें कोहली और गंभीर बहस करते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में कोहली की ओर से कही गई किसी बात पर एलएसजी मेंटॉर गंभीर अपनी नाराजगी जताते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद एलएसजी खिलाड़ियों ने अपने पूर्व भारतीय टीम के साथी को आगे बढ़ने से रोका।

हालांकि, कोहली और गंभीर दोनों पर आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है, एलएसजी गेंदबाज नवीन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर यूजर्स इन दोनों की तस्वीरों पर मीम्स भी बना रहे हैं।जबकि कुछ यूजर्स दोनों खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- यूपी नगर निकाय चुनाव में महिलाओं की कितनी है दावेदारी? आंकड़े करेंगे हैरान!