पंजाब के जेल मंत्री के लखनऊ आने पर सियासी बवाल,मुख्तार के करीबियों से की मुलाकात !

0
207

लखनऊ | इन दिनों उत्तर प्रदेश सरकार और पंजाब सरकार में मुख्तार अंसारी को लेकर विवाद की स्थिति बनी हुई है। जहां उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से पंजाब सरकार पर लगातार आरोप लगाया जा रहा है कि पंजाब सरकार मुख्तार को बचाने का प्रयास कर रही है तो वहीं अब पंजाब सरकार के मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के लखनऊ आने पर सियासी चर्चाएं और तेज हो गई हैं। जहां सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरों के अनुसार यह दावा किया जा रहा है कि पंजाब सरकार के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा लखनऊ आए जहाँ पर उन्होंने मुख्तार के रिश्तेदारों से मुलाकात की।

यह भी पढ़े – कृषि बिल के बहाने योगी सरकार को घेरने कासगंज पहुंचे अखिलेश

भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने एक फ़ोटो ट्वीट करते हुए यह दावा किया कि फोटो में दिख रहा शख्स पंजाब का जेल मंत्री है। वहीं उन्होंने यह भी दावा किया कि यहां पर उनकी मुलाकात मुख्तार के रिश्तेदारों से भी हुई। सोशल मीडिया में मंत्री के लखनऊ दौरे का वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें पंजाब के जेल मंत्री को लेने के लिए फॉर्च्युनर और एक मर्सिडीज ई सीरिज गई थी। रंधावा मर्सिडीज में बैठकर आए।

पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी को पंजाब सरकार किसी सूरत में उत्‍तर प्रदेश को लौटाने को तैयार नहीं है। इससे दोनाें राज्‍यों की सरकारें आमने-सामने हैं। मुख्‍तार अंसारी को उत्‍तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट किए जाने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में बीते दिनों सुनवाई हुई थी। सुनवाई के दौरान वकीलों की दलीलें सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

यह भी पढ़े – G-23 को कांग्रेस ने किनारे लगाया, प्रचार टीम में कोई नहीं शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here