कृषि बिल के बहाने योगी सरकार को घेरने कासगंज पहुंचे अखिलेश

0
156
Bihar Legislative Assembly Murderous Attack Democracy Akhilesh Yadav

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी किसान बिल के विरोध में लगातार आवाज़ उठा रही है। कासगंज में शनिवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव किसान महापंचायत रैली को सम्बोधित करेंगे। इस रैली के लिए बड़े पैमाने पर तैयारियां चल रही हैं।

जिलाध्यक्ष डा. कुंवर देवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि शनिवार को होने वाली किसान महापंचायत रैली यादगार होगी। इस रैली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं महानदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवदेव मौर्य संबोधित करेंगे। इसको ऐतिहासिक बनाए जाने के लिए जो जिम्मेदारियां दी गई हैं उसे सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मेहनत व लगन से पूरा करें।

यह भी पढ़े – ममता को मिला एक बड़े बीजेपी नेता का हाथ : टीएमसी में शामिल हुए यशवंत सिन्हा

कासगंज में समाजपार्टी की बैठक कैंप कार्यालय उर्मिला पैलेस पर की गई। इसमें शनिवार को बारह पत्थर मैदान पर होने वाली किसान महापंचायत रैली को सफल बनाए जाने के लिए मंथन किया गया। वहीं पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को रैली की सफलता के लिए जिम्मेदारियां दी गईं। प्रभारी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने कहा कि प्रदेश की जनता में सरकार बदलाव की लहर दिखाई दे रही है। 2022 में सरकार समाजवादी पार्टी की ही बनेगी।

बुधवार की शाम पार्टी कार्यालय पर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि कृषि बिलों के विरोध में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी किसानों के हित में संघर्ष कर रही है। 13 मार्च को कासगंज में होने जा रही किसान महापंचायत इस आंदोलन को और मजबूत करेगी। कासगंज के साथ साथ एटा से भी हजारों की संख्या में लोग भाग लेकर महापंचायत को सफल बनाएंगे।

यह भी पढ़े – सपा पर बोले योगी “महाभारत के पात्र दोबारा पैदा हो गए हैं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here