SSR Suicide Case: कूपर अस्पताल के मेंबर ने किया बड़ा दावा, कहा सुशांत का मर्डर हुआ था

0
54

The leader Hindi: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई साल हो चुके हैं लेकिन उनके फैंस और चाहने वाले अब तक इस हादसे से बाहर नहीं आ पाए हैं। इन ढाई सालों में हर दिन ट्विटर पर SSR के नाम से जुड़े हैशटैग ट्रेंडिग होते रहे हैं। अब इस सुसाइड केस में नया मोड़ आया है। दरअसल सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक सदस्य ने बड़ा दावा किया है. इस शख्स का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी जबकि ये एक मर्डर था। बता दे पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह दम घुटना बताया गया था जो कि फांसी की वजह से हुआ था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 2020 जून में हुई थी. मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) के मॉर्चुअरी स्टाफ ने सुशांत की लाश का पोस्टमार्टम किया था. रूपकुमार शाह पोस्टमार्टम करने वाली टीम के ही एक मेंबर हैं. रूपकुमार ने हाल ही में एक इंटव्यू में कहा, ”यह ढाई साल पहले की बात है, जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था. बॉडी को देखकर मैं अपने सीनियर के पास गया और मैंने कहा कि ये सुसाइड का मामला नहीं लग रहा है. सुशांत के गले पर जो निशान था वो फंदे से लटकने वाला नहीं लग रहा था. उसे देखकर लग रहा था कि तड़पन छूटने के बाद जैसा मार्क होता है वैसा था.’ एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाले अटॉप्सी स्टाफ के मेंबर शाह का कहना ये भी है कि उन्होंने अपने सीनियर को जब ये बताया तो उन्होंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया था और कहा था कि इस बारे में चर्चा की जाएगी.

रूपकुमार शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रूपकुमार कह रहे हैं, ‘जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, तब हमें कूपर अस्पताल में 5 शव पोस्टमार्टम के लिए मिले थे. इसमें से एक वीआईपी शव था. जब हम पोस्टमार्टम करने के लिए गए तो पता चल कि ये शव सुशांत का था. उनके शरीर पर कई निशान थे. गले पर भी दो-तीन निशान थे.’वहीं, पुलिस सुशांत की मौत को आत्महत्या बताकर केस बंद कर चुकी है. मगर, अब अटॉप्सी स्टाफ के मेंबर का यह दावा किए जाने पर कि ‘सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनका मर्डर हुआ था’, ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार की सुरक्षा को लेकर मांग की है. इस बारे में उन्‍होंने पीएम मोदी को मेंशन कर ट्वीट भी किया है.जून 2020 में सुशांत का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में किया गया था. उस दौरान कहा गया था कि एक्टर के शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस ने कहा था कि ये मामला आत्महत्या का लग रहा है. अब इस बड़े दावे के बाद क्या होता है ये देखने वाली बात होगी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी. उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका पाया गया था. आज भी सुशांत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है.

 

ये भी पढ़े:

शीजान ने श्रद्धा आफताब केस को बताया ब्रेकअप की वजह, तुनीषा की मां ने लगाया धोखा देने का आरोप