‘हम जैसे लोगों ने अगर ठान लिया तो बीजेपी एक ही दिन में खत्म हो जाएगी’

0
39

द लीडर हिंदी : देश में चुनावी घमासान शुरू हो गया है.गठबंधन मौजूदा बीजेपी सरकार को घेरने की कवायत में जुट चुका है. 2024 लोकसभा का रण तैयार है. ऐसे में जुबानी वार होना लाजमी है. उधर शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने बीजेपी सरकार पर तीखा हमला कर चुके है. उन्होंने कहा मोदी की बीजेपी देश के संविधान को नहीं मानती है. मोदी-शाह की विचारधारा देश में लोकतंत्र को खत्म करने की है. साथ ही भाजपा का रुख पूरी तरह से तानाशाही वाला है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान है कि हम दूसरी पार्टियों के साथ ही क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म कर देंगे. लेकिन अब उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए दूसरी पार्टियों को तोड़ना पड़ रहा है.

कई छोटी-छोटी पार्टियों को अपने साथ ले, उन्हें फिर से एनडीए बनानी पड़ रही है.बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेसियों और हमारे जैसे लोगों ने ठान लिया तो बीजेपी एक रात में खत्म हो जाएगी. राऊत यही नहीं रूके बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने आगे कहा कि दल को बचाने के लिए दूसरे दलों के प्रमुखों की जरूरत होती है. ये बात शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने कल मीडिया से बातचीत के दौरान की. उन्होंने बीजेपी और प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अन्य पार्टियों को तोड़ने का समय अब भाजपा के सामने आ गया है.

साल 2024 में बीजेपी कांग्रेसमय बन गई है.बीेजेपी में शामिल हुए कांग्रेसियों और हम जैसे लोगों ने अगर ठान लिया तो बीजेपी एक ही दिन में खत्म हो जाएगी.इस दौरान उन्होंने बताया कि भाजपा में इस समय 303 में से सिर्फ 110 सांसद ही उसके हैं. संजय राऊत ने हमला करते हुए कहा कि अगर इन सभी ने भाजपा छोड़ने का फैसला किया, तो देश बीजेपी मुक्त हो जाएगा.

ये पढ़ें-https://theleaderhindi.com/western-disturbance-will-be-active-within-the-next-48-hours-rain-and-snowfall-on-the-mountains-in-march/

बतादें लोकसभा चुनाव सिर पर ऐसे में बयानबाजी अभी जारी रहे है. संजय राऊत ने कहा कि आज भी भाजपा को पार्टी बचाए रखने के लिए शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं की जरूरत पड़ रही है. संजय राऊत ने बीजेपी तंज कसते हुए कहा है कि छोटी पार्टियों को खत्म करने और बड़ी पार्टियों को तोड़ने की भाजपा की भूमिका देश के लिए खतरनाक है.