मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा….केजरीवाल की पत्नी ने पढ़ा संदेश

0
43

द लीडर हिंदी : दिल्ली की राजनीति में बड़ी उठापटक चल रही है. ईडी द्वारा सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पहली बार उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल का जेल से भेजा संदेश पढ़ा. संदेश पढ़ते हुए उन्होंने कहा कि ‘अरविंद केजरीवाल ने जेल से संदेश भेजा है.उन्होंने कहा केजरीवाल लोहे की तरह मजबूत हैं. आपका भाई, आपका बेटा लोहे की तरह मजबूत है. उनकी जिंदगी का हर पल देश को समर्पित है. उन्होंने कहा कि वह जल्द बाहर आएंगे. समाज सेवा का काम रुकना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि वादे जल्द पूरे करूंगा.सुनीता यहीं नहीं रूकी सुनीता ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए आगे कहा कि ‘मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश को समर्पित है. मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है.

बता दें इनदिनों सरकार सभी विपक्षी दलों पर नकेल कसने का काम कर रही है. (आप) के कई नेता जेल में बंद है. अब केजरीवाल पर कानून की तलवार लटक रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, ‘आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक संदेश भेजा है. उन्होंने कहा है, मेरे प्यारे देशवासियों मुझे (अरविंद केजरीवाल) कल गिरफ़्तार कर लिया गया, मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा. मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है. मेरा जीवन संघर्ष का रहा है इसलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती.

हमें भारत को दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है. भारत के अंदर और बाहर कई शक्तियां हैं जो भारत को कमज़ोर कर रही हैं. हमें इन शक्तियों को हराना है. मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा.यहीं नहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने जेल से भेजा सीएम का संदेश पढ़ते हुए कहा, ‘मैं आम आदमी पार्टी (आप) के सभी कार्यकर्ताओं से भी अपील करता हूं कि मेरे जेल जाने से समाज कल्याण और जन कल्याण का काम नहीं रुकना चाहिए. इससे बीजेपी वालों से नफरत मत करो.वे हमारे भाई-बहन हैं. मैं जल्द वापस आऊंगा.

सुनीता केजरीवाल ने सीएम का संदेश पढ़ते हुए कहा, ‘भारत के अंदर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं.वही हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा. दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं. क्या पता अगर उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे. मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें. ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके. मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा.बता दें जब से लोकसभा चुनावी की तारीखों का ऐलान हुआ है तब से राजनीति गलियारों की फिजा काफी गरम हो गई है.केजरीवाल की गिरफ्तारी ऐसे में (आप) के लिये बड़ा नुकसान साबित हो सकती है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/on-the-night-of-22-march-a-major-terrorist-attack-in-russia-took-the-lives-of-60-people/