हाथरस : जमानत पर चल रहे यौन शोषण के आरोपी ने लड़की के पिता को गोली मारी, मौत

0
152

द लीडर : उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. जमानत पर जेल से बाहर आए यौन शोषण के आरोपी ने लड़की के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना का एक वीडिया सामने आया है, जिसमें पीड़ित लड़की अपने साथ हुए घटनाक्रम और पिता को गोली मारने का कारण बता रही है. इस घटना ने महिला सुरक्षा के मुद्​दे पर एक बार फिर कानून व्यवस्था को आईना दिखाया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA)के तहत कार्रवाई का आदेश दिया है. (Hathras Accused Sexual Exploitation Shoots Girls Father)

घटनाक्रम हाथरस के सासनी क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक मृतक ने आरोपी गौरव शर्मा पर 2018 में बेटी के साथ यौन शोषण का केस दर्ज कराया था. जिस मामले में उसे एक महीने जेल की सजा हुई थी. सोमवार को आरोपी की पत्नी और चाची मंदिर गईं थीं. वहीं मृतक की लड़की भी मंदिर गईं थी. पुराने केस को लेकर दोनों परिवारों के बीच कहासुनी हुई. आरोपी गौरव शर्मा और मृतक बाद में पहुंचे. आरोप है कि इसी बीच कुछ और लोग आ गए. और गौरव शर्मा ने लड़की के पिता को गोली मार दी.

घटना के बाद पीड़ित लड़की पुलिस स्अेशन के बाहर रोती-बिलखतरी रही. एक ही गुहार लगाती रही कि मुझे न्याय दो. लड़की ने बताया कि पहले उसने मेरे साथ छेड़खानी की और अब मेरे पिता को गोली मार दो. वो हमारे गांव भी आया था. पूछने पर पीड़िता बताती है कि गौरव शर्मा ने मेरे पिता को गोली मारी है.

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here