BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, अब कंपनी ने पेश किए दो नए प्लान ,कम कीमत में मिलेंगे कई फायदे

0
33

द लीडर हिंदी : अगर आप भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के ग्राहक हैं या बनना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है. खबर ये है कि बीएसएनएल की तफर से अब दो नए प्लान पेश किए हैं. इन दोनों प्लान के जरिये ग्राहकों को कम कीमत में कई फायदे मिलेंगे.

भारत संचार निगम लिमिटेड की ओर से इन दोनों प्लान को भारत फाइबर यूजर्स के लिए लॉन्च किया है. बीएसएनएल के ये दोनों प्लान ब्रॉडबैंड प्लान हैं. भारत संचार निगम लिमिटेड के इन दोनों ही प्लान में फाइबर बेसिक ओटीटी और फाइबर बेसिक सुपर को जगह दी गई है.

बीएसएनएल के फाइबर बेसिक ओटीटी प्लान की कीमत 599 रुपए निर्धारित की गई है.इन दोनों प्लान के फायदों की बात करें तो ये दोनों प्लान मौजूदा और नए कस्टमर दोनों के लिए हैं. फाइबर बेसिक OTT प्लान में 75Mbps की स्पीड से 4000GB डाटा हर महीने मिलेगा.वही डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 4Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा मिलेगा.

बता दें जिसमें 75एमबीपीएस की स्पीड दी जाएगी.वहीं सुपर प्लान की कीमत 699 रुपए तक की गई है. इसमें ग्राहकों को 125एमबीपीएस की स्पीड दी जाएगी. बीएसएनएल की तरफ से दोनों प्लान मौजूदा और नए ग्राहकों को उपलब्ध करवाए गए हैं. बीएसएनएल के ये दो ही प्लान लोगों के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होंगे.

आपको बतादें इस प्लान के साथ ग्राहकों को Disney+ Hotstar Super प्लान और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. BSNL का ये प्लान सभी सर्किल के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. अब Fiber Basic Super प्लान की बात करें तो इसमें 125Mbps की स्पीड से 4000GB डाटा हर महीने मिलेगा. डाटा खत्म होने के बाद 8Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा मिलता रहेगा.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/sushil-modi-will-not-contest-lok-sabha-elections-citing-cancer-as-the-reason/