सुशील मोदी लोकसभा चुनाव में नहीं लेंगे भाग, कैंसर बताई वजह

0
21

द लीडर हिंदी : बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी लोकसभा चुनाव 2024 में भाग नहीं लेंगे. सुशील कुमार मोदी को कैंसर हुआ है.वो 6 महीने से कैंसर से लड़ रहे है.सुशील कुमार मोदी कैंसर से पीड़ित हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा. पीएम मोदी को सब बता दिया है.उन्होंने कहा अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा. प्रधानमंत्री को सब कुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी के प्रति सदा आभारी और सदैव समर्पित रहूंगा.

आपको बता दें कि सुशील मोदी लंबे समय तक बिहार के उपमुख्यमंत्री (2005-2013 और 2017-20) रहे हैं. बिहार की सियासत में उनकी एक अलग पहचान है. नीतीश के साथ उनकी जोड़ी काफी खास मानी जाती रही है. इस बीमारी के कारण वो पिछले कुछ समय से राजनीति से दूर थेण्

लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए बड़ा धक्का
लोकसभा सिर पर है ऐसे में बीजेपी के लिये ये खबर काफी परेशानी भरी है. जानकारी के मुताबीक भारतीय जनता पार्टी के वरीय नेता सुशील मोदी ने राजनीति से संन्यास ले लिया है. लोकसभा चुनाव के बीच उन्होंने यह एलान किया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने स्पष्ट लिखा कि पिछले छह माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं.

बता दें उन्होंने काफी दिनों तक इस बीमारी को छुपाए रखा. अब जाकर उन्होंने बताया है कि उन्हें कैंसर है. जाहिर है आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार बीजेपी के लिए यह एक बड़ा धक्का है. पार्टी में उनकी सक्रियता काफी खास रही है. सुशील कुमार मोदी बिहार के डिप्टी सीएम के अलावा राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. तीन दशक के सार्वजनिक जीवन में राज्यसभा, लोकसभा, विधान परिषद और विधानसभा सहित सभी चार सदनों के सदस्य रह चुके हैं.

सुशील मोदी की पोस्ट पर अब प्रतिकि्रया आना शुरू हो गई.वहीं सुशील मोदी के इस एलान के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरीय नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हूं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चुनाव में बहुत कमी खलेगी.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/rahul-gandhi-filed-nomination-from-wayanad-said-it-is-an-honor-for-me-to-be-your-mp/