शर्मनाक : गर्भवती महिला के कंधे पर लड़के को बिठाकर दो गांवों के बीच तीन किलोमीटर घुमाया, 3 गिरफ्तार

0
741
Embarrassing Pregnant Woman Arrested
गुना से वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट.

द लीडर : मध्य प्रदेश से इंसानियत को शर्मसार करने वाले तस्वीरों का क्रम जारी है. पहले स्मार्ट सिटी-इंदौर से बेसहारा बुजुर्गों को पशुओं की तरह एक डंपर में भरकर बाहर फिंकवाने का मामला सामने आया. उस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताकर कड़ी कार्रवाई की थी. अब एक गर्भवती महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने कंधे पर एक लड़के को बिठाकर चल रही हैं. उनके पीछे मारपीट करती तमाशबीन की भीड़ दिख रही है. वीडियो सामने आने पर गुना पुलिस ने महिला के ससुर, जेठ और देवर-इन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक वीडियो 9 फरवरी का है.

पीड़ित महिला गुना क्षेत्र के बांसखेड़ी गांव की हैं. कथित अवैध संबंधों को लेकर उनके साथ ये बर्बरता की गई है. पत्रकारों से बातचीत में पीड़िता बताती हैं कि ‘मेरे पति सीताराम मुझे सांगई गांव में डेमा के घर छोड़कर इंदौर चले गए. ये बोल गए कि अब मैं तुम्हें नहीं रख सकता.

तुम, डेमा के घर ही रहो. बाद में ससुर गुनजरिया, जेठ कुमार सिंह और केपी सिंह मुझे लेने आए. मेरेन मना करने पर पीटा. फिर घसीटकर घर से बाहर ले गए. और ये सजा दी. पति ने फोन करके अपने घरवालों को मना किया, पर वे नहीं माने.’ महिला ने आपबीती बताई है.


स्मार्ट सिटी इंदौर से मानवता की सबसे गंदी तस्वीर, बेसहारा बुजुर्गों को डंपर में भरकर शहर से बाहर फेंकने भेजा


 

महिला पांच महीने की गर्भवती हैं. कहती हैं कि ये बताने के बावजूद उन्होंने मेरे कंधे पर एक लड़के को बिठाया और सांगई गांव से बांसखेड़ी तक करीब तीन किलोमीटर नंगे पैर ले गए. रास्ते में पीटते भी रहे.

जैसा वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला अपने कंधे पर एक काफी उम्र के लड़के को लेकर चल रही हैं. उनके पीछे भीड़ चल रही है. सभ्य समाज की ये तस्वीर डराने वाली है. समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक गुना के एसपी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here