डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- BJP ने दुनिया को दिखाई भारत की ताकत

0
159

द लीडर हिंदी: यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सोमवार को सिद्धार्थनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने भारत की ताकत दुनिया को दिखाई.

2014 से पहले सरकार भ्रष्टचार में डूबी थी. अमीर और गरीब के बीच खाई बनी थी. आतंकवादियों को बिरयानी खिलाकर पाला पोसा जाता था. मगर अब बीजेपी की सरकार आम आदमी तक हर एक योजना का लाभ पहुंचा रही है.

अब पूरी दुनिया को माेबाइल स्क्रीन दे रहा यूपी

डिप्टी सीएम ने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश अराजकता के लिए जाना जाता था और अब विकास के लिए. अब पूरी दुनिया को यूपी मोबाइल की स्क्रीन बनाकर देता है. अराजकता वाले प्रदेश के रूप में जाना जाने वाला यूपी अब बेहतर बाजार के लिए जाना जा रहा है.

अब यूपी के स्कूल कांवेंट से बेहतर

डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा ने बेसिक शिक्षा को बर्बाद कर दिया था. भाजपा ने कायाकल्प योजना के जरिये सरकारी स्कूलों को कांवेंट से भी बेहतर बनाया है. अब सरकारी ठेकों में भी लूट नहीं होती.

बीजेपी ने दिया भय मुक्त समाज

डिप्टी सीएम कहा कि सपा सरकार में लोग सरकारी अधिकारियों पर हमला करते थे. अब बीजेपी ने प्रदेश को भय मुक्त समाज दिया है. भाजपा ने स्वच्छ व ईमानदार छवि वाले गोविंद माधव को प्रत्याशी बनाया है. बच्चों, बुजुर्गों व महिलाओं के लिए भय मुक्त शहर बनाना है तो भाजपा प्रत्याशी को जिताए.

भाजपा कर रही बिना भेदभाव के विकास

जनसभा में भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री विनोद पाण्डेय ने पार्टी के नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विकास जायसवाल के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा का नारा है. सबका साथ और सबका विकास. भाजपा न अगड़ा-पिछड़ा करती है और न ही हिंदू-मुसलमान. भाजपा बिना किसी भेदभाव के विकास कर रही है. भाजपा ने सरकारी योजनाओं का लाभ सभी लोग तक पहुंचाया है.